spot_img

पैसा देने से मना किया सिरफिरे ने माता-पिता समेत परिवार के चार लोगों को उतारा मौत के घाट

HomeNATIONALपैसा देने से मना किया सिरफिरे ने माता-पिता समेत परिवार के चार...

दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने (MURDER) वाली खबर सामने आ रही है। दिल्ली के पालम इलाके में मंगलवार रात एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर है।

बताया जा रहा है कि एक युवक ने अपने पिता, दादी, बहन और मां को कथित तौर पर चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना मंगलवार 22 नवंबर रात करीब 10.00 बजे की बतायी जा रही है। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: तुर्की में 6.0 तीव्रता का भूकंप, अरुणाचल प्रदेश और महाराष्ट्र में भी हिली धरती

आरोपी की पहचान 25 वर्षीय केशव के रूप में हुई

दिल्ली पुलिस के मुताबिक अपने पिता, मां, बहन और दादी की कथित तौर पर हत्या (MURDER)  करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी की पहचान 25 वर्षीय केशव के रूप में हुई है, जो नशे का आदी है। उसे हाल ही में नशा मुक्ति केंद्र से छोड़ा गया था। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे मिली। सूचना मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे और भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को पकड़ लिया।

युवक ने सभी को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक हमेशा (MURDER)  घर वालों से पैसा मांगा करता था। जब घरवालों ने पैसा देने से मना कर दिया तो युवक ने सभी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी केशव ने अपनी दादी दीवाना देवी (75), अपनी मां दर्शन सैनी (40), अपने पिता दिनेश कुमार (50) और अपनी बहन उर्वशी (22) को शरीर के अलग अलग जगहों पर चाकू से गोदकर जान मार दिया है। पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच के अनुसार पारिवारिक कलह इस भीषण घटना का कारण प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है।