spot_img

आफताब का नार्को करवाएगी पुलिस, पढ़िए श्रद्धा हत्याकांड के नए खुलासे

HomeNATIONALआफताब का नार्को करवाएगी पुलिस, पढ़िए श्रद्धा हत्याकांड के नए खुलासे

दिल्ली। दिल्ली के महरौली में गर्लफ्रेंड श्रद्धा (SHRADHA HATYAKAND) की हत्या करने वाले आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस जांच जारी है। ताजा खबर यह है कि पुलिस ने आफताब का नार्को टेस्ट करवाना का फैसला किया है। इस मांग के साथ कोर्ट में याचिका दायर की गई है। पुलिस बुधवार को एक बार फिर क्राइम सीन पर जाएगी। यहां सीन रीक्रिएट किया जाएगा। इससे जांच अधिकारियों को पता चलेगा कि आफताब ने किस तरह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया। हो सकता है कि हत्याकांड से जुड़े कुछ अन्य पात्र भी सामने आए।

भैयाजी यह भी देखे: G20 Summit: प्रवासी भारतीयों के बीच बोले पीएम, 2014 के बाद से हम छोटे सपने नहीं देखते

पुलिस जैसे-जैसे आफताब (SHRADHA HATYAKAND)  से पूछताछ कर रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं। अब पता चला है कि श्रद्धा की लाश को ठिकाने लगाने के लिए आफताब ने जिस चाकू से उसके टुक़ड़े किए, उससे खुद को भी चोट लगा बैठा था। चोट का इलाज करवाने के लिए वो डॉक्टर के पास भी गया था। आफताब का इलाज करने वाले डॉ. अनिल कुमार के मुताबिक, आरोपी इस साल मई में उनके पास आया था।

अब तक नहीं मिला है श्रद्धा का सिर

बता दें, श्रद्धा वाल्कर मुंबई (SHRADHA HATYAKAND) की रहने वाली थी। दोनों की मुलाकात वहां एक कॉल सेंटर में हुई थी। परिवार वालों ने दोस्ती का विरोध किया तो दोनों भागकर दिल्ली आ गए। यहां किराए के मकान में रहने लगे। श्रद्धा ने शादी का दबाव डाला तो आफताब ने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश के 35 टुकड़े किए और एक-एक कर यहां-वहां फेंक दिए। पुलिस अब टुकड़े तलाश रही है। श्रद्धा का सिर अब तक नहीं मिला है।