spot_img

संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, चेंज किया हेयरस्टाइल

HomeENTERTAINMENTसंजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, चेंज किया हेयरस्टाइल

 

एंटरटेनमेंट- अभिनेता संजय दत्त कई समय से लंग कैंसर से परेशान थे, और आख़िरकार वो इससे जंग जीत कर वापिस अपने शूट में बिजी हो गए हैं. बतां दे की संजय दत्त संजय दत्त जल्द ही अपनी दो बहुप्रतीक्षित फिल्मों ‘पृथ्वीराज’ और ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इन दोनों ही फिल्मों में संजय जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखाए देंगे। लेकिन हाल ही में कैंसर मुक्त हुए संजय की सेहत को देखते हुए इन एक्शन फिल्मों के सीन्स में कुछ बदलाव किए गए हैं। खुद संजय दत्त अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटिड हैं।

तो वहीँ संजय दत्त ने अपने बालों का लुक(Hair Look) एक बार फिर चेंज कर दिया है। इस बार संजय ने अपने बालों को ‘प्लैटिनम ब्लोंड हेयर’(Platinum Blonde Hair) लुक दिया है। इस न्यू हेयल स्टाइल के साथ संजय ने अलग-अलग एंगेल से तस्वीरें भीं खिंचवाई हैं। यानि संजय अपने ब्लोंड हेयर्स को जमकर फ्लॉन्ट भी कर रहे हैं। न्यू हेयर स्टाइल से संजय काफी खुश दिख रहे हैं।

आपको बता दें, कि कुछ ही हफ्तों पहले भी संजय आलिम हकीम के सैलून में गए थे। तब संजय ने हेयर कट और नया स्टाइल लेने के बाद अपने कैंसर स्कार्स भी दिखाए थे। वीडियो में उन्होने फैंस को कहा था कि वह इस कैंसर से जल्द ही बाहर आ जाएगें। और अब संजय ने वह कर भी दिखाया है। संजय दत्त कैंसर मुक्त हो चुके हैं। और अब उन्पहोने अपने बालों को ‘प्लैटिनम ब्लोंड हेयर’ लुक भी दे दिया है। वैसे सोचने वाली बात ये है कि क्या संजय ने इस लुक को अपनी किसी फिल्म के लिए रखा है?