spot_img

मारूति-सुजुकी में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, इस तरह करें आवेदन

HomeCHHATTISGARHमारूति-सुजुकी में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, इस तरह करें आवेदन
रायपुर। राजधानी रायपुर में लगातार शिक्षित युवाओं (RAIPUR NEWS) के लिए प्लेसमेंट कैंप लगाया जा रहा है। 14 नवंबर को जहां राजधानी रायपुर के रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैंप आयोजित की गई वहीं अब 16 नवम्बर को जनपद पंचायत कार्यालय आरंग में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन होगा। बता दें प्रतिष्ठित मारूति सुजुकी कंपनी के महेसाणा प्लांट द्वारा रोजगार के लिए यह प्लेसमेंट कैंप आयोजित किए जा रहे हैं।
दरअसल, प्रदेश के 10वीं पास 100 युवाओं (RAIPUR NEWS) को प्रतिष्ठित मारूति सुजुकी कंपनी के महेसाणा प्लांट में भर्ती का सुनहरा अवसर मिल रहा है। इस प्लांट में प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए 16 नवम्बर को जनपद पंचायत कार्यालय आरंग में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन होगा। यह कैंप सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा। इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से लगभग सौ प्रशिक्षुओं का चयन किया जाएगा। मारूति सुजुकी के महेसाणा के प्लांट के लिए चयनित किए गए इन प्रशिक्षुओं को प्रतिमाह 12 हजार रुपये स्टायफंड दिया जाएगा।

न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 50 प्रतिशत

रोजगार कार्यालय के उप संचालक ने बताया कि मारूति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (RAIPUR NEWS) के महेसाणा प्लांट में भर्ती के इच्छुक युवाओं की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 50 प्रतिशत अंकों के साथ 10वीं कक्षा पास होना निर्धारित किया गया है। इच्छुक उम्मीद्वारों को 10वीं कक्षा की अंकसूची, आधार कार्ड की दो-दो प्रतियां, पासपोर्ट साइज की दो फोटो सहित 16 नवम्बर को जनपद पंचायत कार्यालय आरंग में उपस्थित होना होगा। उम्मीदवारों की आयु 18 से 20 वर्ष नियत की गई है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय रायपुर से भी संपर्क किया जा सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 14 नवंबर को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गयाथा।