spot_img

सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराई बाइक, तीन की मौत

HomeCHHATTISGARHसड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराई बाइक, तीन की मौत

बिलासपुर। पेंड्रा क्षेत्र के कोटमी में रविवार की रात हुए दर्दनाक हादसे (BILASPUR NEWS) में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों एक बाइक में सवार थे। वे पेंड्रा से अपने गांव पसान लौट रहे थे। कोटमी-पेंड्रा मुख्य मार्ग में राधास्वामी पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक सड़क किनारे खड़े कंटेनर में टकरा गई। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण तीनों को गंभीर चोटें आई थी। सिर में चोट लगने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

भैयाजी यह भी देखे: आरक्षण का अध्ययन करने तमिलनाडू जाएंगे कांग्रेस के आदिवासी नेता

कोरबा जिले के कटघोरा क्षेत्र अंतर्गत पसान (BILASPUR NEWS)  में रहने वाले बसंत प्रजापति अपने दोस्तों शुभम मानिकपुरी व सूरज प्रजापति के साथ किसी काम से पेंड्रा आए थे। बाइक सवार युवक काम निपटाने के बाद गांव लौट रहे थे। तीनों युवक रविवार की रात 9:00 बजे कोटमी स्थित राधास्वामी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे। पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे कंटेनर खड़ा था। अंधेरा होने के कारण सड़क किनारे खड़े वाहन को युवक नहीं देख पाए।

इससे तेज रफ्तार बाइक कंटेनर (BILASPUR NEWS)  के पीछे जाकर घुस गई। तीनों युवकों के सिर में गंभीर चोटें आई थी। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पेंड्रा थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी व कोटमी चौकी प्रभारी चंदन से मौके पर पहुंच गए। घटना में मारे गए युवकों की पहचान कर उनके स्वजन को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद शव को चीर घर भेज दिया गया। सोमवार की सुबह तीनों का पोस्टमार्टम कराया गया है। इधर पुलिस कंटेनर चालक व आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी जुटा रही है।