spot_img

भाजपा नेता ने नींद की गोलियां खाकर जान दी

HomeCHHATTISGARHभाजपा नेता ने नींद की गोलियां खाकर जान दी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में बुधवार को भाजपा नेता ने नींद की गोलियां खाकर जान (BJP POLTISION SUSIDE) दे दी। बीजेपी नेता का शव उसके दोस्त के घर में बिस्तर पर पड़ा मिला। बीजेपी नेता के परिजनों ने पुलिस अधिकारियों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। मामलें में पुलिस अधिकारियों का कहना है, कि बीजेपी नेता दुष्कर्म पीडि़ता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था। मामलें में पलारी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पलारी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता (BJP POLTISION SUSIDE) राहुल डंडो इलाके में जन औषधि केंद्र का संचालन करता था। राहुल ने कुवदा निवासी अपने दोस्त के घर रात में नींद की 40 से ज्यादा गोलियां खा लीं। राहुल के साथ सोया दोस्त, जब सो कर उठा तो उसके मुंह और नाक से खून निकलता हुआ देखा।

राहुल के दोस्त ने परिजनों और अन्य दोस्तों को जानकारी दी, तब तक राहुल ने दम तोड़ (BJP POLTISION SUSIDE) दिया। मामलें की जांच कर रहे विवेचना अधिकारियों ने बताया, कि राहुल के छोटे भाई रवि पर एक युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामलें में रवि की गिरफ्तारी हुई और 20 दिन बाद वो जमानत में छूटा। रवि के जमानत में छूटने के बाद राहुल दुष्कर्म पीडि़ता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था। मामलें की शिकायत दुष्कर्म पीडि़ता ने पुलिस को कर दी, तो पुलिस ने बीजेपी नेता को हिदायत दी थी।