spot_img

T20 World Cup : भारत और बांग्लादेश के मैच में फिर सकता है “पानी…”

HomeNATIONALT20 World Cup : भारत और बांग्लादेश के मैच में फिर सकता...

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया में चल रहे T20 World Cup खराब मौसम से काफी प्रभावित हुआ है, जो कि विशेष रूप से मेलबर्न में देखा गया है, जहां चार मैच में से तीन मैच बिना गेंद फेंके रद्द कर दिए गए हैं।

भैयाजी ये भी देखें : सामंथा के लिए मेगा स्टार चिरंजीवी ने की दुवाएं…कहा-“आप जल्द स्वस्थ होंगी”

हालांकि भारत और बांग्लादेश अब तक टूर्नामेंट में बारिश से काफी हद तक अप्रभावित रहे हैं, लेकिन अब खराब मौसम से बुधवार को एडिलेड ओवल में होने वाले T20 World Cup के सुपर 12 मैच के प्रभावित होने का खतरा है।

आस्ट्रेलियाई सरकार के मौसम विज्ञान ब्यूरो के अनुसार, एडिलेड में बुधवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे, शाम के लिए बारिश की 60 प्रतिशत संभावना है। T20 World Cup में मैच की पूर्व संध्या पर, एडिलेड में मौसम ठंडा हो गया और बारिश हुई,

जिसने दक्षिण आस्ट्रेलिया की राजधानी को यूरोप के ठंडे शहर की तरह बना दिया। बांग्लादेश ने दिन के लिए अपना अभ्यास सत्र रद्द कर दिया, जबकि भारतीय टीम को इंडोर अभ्यास करने के लिए मजबूर होना पड़ा। मैच के दिनों में बारिश से बचने के लिए भारत भाग्यशाली रहा है।

कोच द्रविण बोले-हम है तैयार

मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि उनकी टीम खराब मौसम का मुकाबला करने के लिए तैयार है यदि यह टी20 मैच कम ओवर का होता है। उन्होंने कहा, हम भाग्यशाली रहे हैं, क्योंकि हम तीनों मैच पूरे 20 ओवरों तक खेलने में सक्षम रहे हैं,

भैयाजी ये भी देखें : बैक-टू-बैक फिल्मों के बाद मालदीव में Chill कर रही एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

लेकिन हम वही कर सकते है, जो हमारे हाथ में हैं। अगर कल का मौसम चुनौती देता है या हमें 10-12 ओवर का मैच खेलने के लिए मजबूर करता है, तो हम उसी के अनुसार खेलेंगे।