spot_img

सामंथा के लिए मेगा स्टार चिरंजीवी ने की दुवाएं…कहा-“आप जल्द स्वस्थ होंगी”

HomeENTERTAINMENTसामंथा के लिए मेगा स्टार चिरंजीवी ने की दुवाएं...कहा-"आप जल्द स्वस्थ होंगी"

मुंबई। मेगा स्टार चिरंजीवी ने रविवार को अभिनेत्री सामंथा की चिकित्सा स्थिति पर मार्मिक पोस्ट का जवाब दिया। एक आटोइम्यून डिसआर्डर जिसे मायोसिटिस के रूप में जाना जाता है, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए और चिरंजीवी ने कहा कि उन्हें यकीन है कि सामंथा इस चुनौती को भी पार कर लेंगी।

भैयाजी ये भी देखे : बैक-टू-बैक फिल्मों के बाद मालदीव में Chill कर रही एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

ट्वीटर पर चिरंजीवी ने लिखा, प्रिय सैम, समय-समय पर चुनौतियां हमारे जीवन में आती हैं, शायद हमें अपनी आंतरिक शक्ति की खोज करने की अनुमति देने के लिए। आप और भी अधिक आंतरिक शक्ति वाली एक अद्भुत लड़की हैं। मुझे यकीन है कि आप इस चुनौती को भी जल्द ही पार कर लेंगे। आप सभी के साहस और दृण विश्वास की कामना। हिम्मत आपके साथ बनी रहे। मेगा स्टार ने भी युवा अभिनेत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

सामंथा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स को सूचित किया था कि उन्हें मायोसिटिस नामक एक आटो प्रतिरक्षा स्थिति का पता चला है। अभिनेत्री ने अपने मन की स्थिति के बारे में बताते हुए कहा था कि उनके डॉक्टरों को भरोसा है कि वह बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी।

गौरतलब है कि अभिनेत्री सामंथा प्रभु की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म यशोदा 11 नवंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है। शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित प्रतिष्ठित श्रीदेवी मूवीज प्रोडक्शन नंबर 14, हरि और हरीश इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने कहा, यशोदा एक नए जमाने की एक्शन थ्रिलर है। हमारी फिल्म में दर्शकों के लिए मनोरंजक तत्वों के साथ रहस्य और भावनाओं का संतुलित अंश है। कुल मिलाकर, यह एक बेहतरीन थ्रिलर है। नाममात्र की भूमिका निभाते हुए, सामंथा ने एक्शन दृश्यों में अपना खून और पसीना बहाया।

उन्होंने अपने लिए तेलुगु और तमिल दोनों में डब किया। आप एक पूरी तरह से नया आयाम देखेंगे मनीषार्मा का बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में। हमने फिल्म के तकनीकी और प्रोडक्शन वैल्यू से कोई समझौता नहीं किया है। एक भव्य बजट के साथ, हमने 100 दिनों में शूटिंग पूरी की।

नए जमाने के सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शक निश्चित रूप से यशोदा को देखने के लिए रोमांचित होंगे। इसे 11 नवंबर, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में देखें। सामंथा के साथ, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।