spot_img

डांसर प्रेमिका से तबाह था प्रेमी, गोली मारकर कर दी हत्या

HomeNATIONALडांसर प्रेमिका से तबाह था प्रेमी, गोली मारकर कर दी हत्या

पटना। बिहार के भोजपुर जिला के सहार थाना क्षेत्र के विसुनपुरा गांव के समीप हत्या कर फेंकी गयी युवती के शव की गुत्थी (MURDER) को पुलिस ने सुलझा लिया है। एसपी द्वारा गठित टीम ने इस कांड को अंजाम देनेवाले अपराधी गोलू दूबे को गड़हनी थाना क्षेत्र के उसके गांव दुबौली से गिरफ्तार कर लिया। एसपी संजय सिंह ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर युवती शिवानी की हत्या का राज खोल दिया।

यूट्यूब पर गाना बनाने वाली लड़की को मारी गोली

एसपी ने बताया कि दुबौली गांव निवासी गोलू दूबे का संबंध यूट्यूब पर गाना बनाने वाली दूसरे प्रदेश के रहने वाली शिवानी नाम की लड़की से था। पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद नौ अक्तूबर को भाड़े के टेंपो पर बैठाकर युवती को वो ले गया। इसके बाद टेंपो से कुछ दूर पहले ही उतार कर पैदल ही उसे बहला फुसलाकर विसुनपुरा गांव की तरफ ले गया और विसुनपुरा गांव के समीप खेतों में ट्रैक्टर चलने की आवाज का फायद उठाकर गोलू ने युवती की गोली मारकर हत्या (MURDER)  कर दी। तकनीकी अनुसंधान एवं गुप्त से मिली सूचना के अधार पर गोलू दूबे को पकड़ा गया, तो उसने पूरी कहानी पुलिस के समक्ष बता दी।

भैयाजी ये भी देखे : बम विस्फोट से दहला सोमालिया, 100 से अधिक लोगों की मौत

गोलू ने गुनाह कबूल किया

पुलिस के समक्ष गोलू ने अपना इकबालिया जुर्म कबूल किया। उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने घटना क्रम को रिटेक कराया, ताकि पूरी सच्चाई का पता चल सके। इस दौरान गोलू पुलिस के सामने टूट गया और उसने बताया कि विपुल नाम के एक लड़के के बर्थ डे में मेरी मुलाकात शिवानी से हुई थी।वहीं से बातचीत शुरू को हुई। वीडियो बनाने के लिए उसने कैमरा खरीदने के लिए पैसा मांगा तो पैसा भी दिया। मेरे घर में भाई की शादी के कार्यक्रम में उसने प्रोग्राम भी किया था।

शादी करने का दबाव बनाने का आरोप

गोलू ने बताया कि शिवानी ने मेरे घर व रुतबे को देखकर गड़हनी थाने में मुझसे शादी (MURDER)  करने के लिए एक आवेदन दिया। इस दौरान वहां पंचायती हुई तो 30 हजार रुपये लेकर उसने आवेदन वापस ले लिया। इस घटना के दो माह बाद मई में गोलू के घर दुबौली वो फिर से आयी और एक कमरे में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और मुझे बुलाने की मांग करने लगी। परिवार के लोग पुलिस लेकर पहुंचे फिर भी उसने दरवाजा नहीं खोला।

तंग आकर हत्या करने की ठानी

गोलू ने कहा कि परिवार की सूचना पर अगले दिन मैं पहुंचा तो उसने दरवाजा खोला और गड़हनी थाने में लेकर मैं उसे पहुंचा तो वहां पर जहर खाने की धमकी देकर फंसाने की बात कहने लगी। मैंने लोकलाज के डर से उसे अपने साथ रखने के लिए तैयार हुआ, लेकिन वह घर बेच कर भागने की बात कहती थी। मैंने मना किया तो फिर उसने केस करने की धमकी दी। वह भी अक्सर नाच का प्रोग्राम करने जाती थी।जबकि पैसा मैं देता था। मना करने पर भी वह नहीं मानती थी।रोज-रोज के झगड़े से तंग आ गया था। जिसके बाद मैंने सोचा ऐसे भी केस में फंसता और उसकी हत्या के बाद भी फरूंगा, तो मैंने उसकी हत्या कर दी।