spot_img

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने अपने कैरेक्टर “अंजना” के बारे में किया खुलासा…

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने अपने कैरेक्टर "अंजना" के बारे में किया खुलासा...

मुंबई। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी, जो वर्तमान में अपने अंतर्राष्ट्रीय एमी-नॉमिनेटेड स्ट्रीमिंग शो, फोर मोर शॉट्स प्लीज के हाल ही में रिलीज हुए तीसरे सीजन की प्रतिक्रिया का आनंद ले रही हैं, ने सीरीज से अपने चरित्र अंजना के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए है।

भैयाजी ये भी देखे : दीपावली 2022 : पूजा का सामन, मिठाई और पटाखे लेने बाजार…

अपने चरित्र के संबंधित कारकों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कहानी के संदर्भ में, निश्चित रूप से, जो कुछ भी अंजना के जीवन का एक हिस्सा है, वह कुछ ऐसा है जिसे मुझे पूरे विश्वास के साथ निभाना है।

मेरी भूमिका का लोग किस हिस्से से सबसे अधिक संबंधित हैं, वह है एक अकेली मां निभाना। जब आपके पास कोई पुरुष साथी नहीं है, फिर भी अकेले ही अपने बच्चे का पालन-पोषण करने का प्रबंधन करती है, तो वे चुनौतियां लोगों के लिए बहुत संबंधित होती हैं।

सीरीज चार महिलाओं, सिद्धि (मानवी गगरू), अंजना (कीर्ति कुल्हारी), दामिनी (सयानी गुप्ता), और उमंग (बानी जे) की कहानियों को बताती है, क्योंकि वे अपने पूरी तरह से अपूर्ण जीवन के साथ अपना रास्ता बनाती हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के नए सीजन के साथ दबाव महसूस करती हैं, कीर्ति ने आगे कहा, हां। हम दबाव महसूस करते हैं।

सीजन 1 और 2 की तुलना में सीजन 3 में बेहतर प्रदर्शन करने और दर्शकों को इससे जोड़े रखने का दबाव है। उन्होंने आगे कहा, लेकिन दबाव से ज्यादा, एक साथ आने के लिए हमारा उत्साह है। शो के प्रति प्रशंसकों के लगाव को देखकर अब हमारे पास जो विश्वास है।

वफादार प्रशंसक आधार। अभी बहुत उत्साह है क्योंकि शो दो साल बाद लौट रहा है। फोर मोर शॉट्स प्लीज इसमें प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपलम,

राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह, समीर कोचर, जिम सर्भ, रोहन मेहरा, शिल्पा शुक्ला और सुशांत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।