spot_img

T20 World Cup 2022 : हार्दिक बोले, अच्छी टीम को देखकर मुझे शांति मिली

HomeSPORTST20 World Cup 2022 : हार्दिक बोले, अच्छी टीम को देखकर मुझे...

मुंबई। T20 World Cup 2022 में भारत के लिए ताबड़तोड़ प्रदर्शन के लिए तैयार हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपने परिवार द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका के राज खोलें है। पांड्या ने पिछले 18 महीनों में अपनी फिटनेस पर काफी समय बिताया है, क्योंकि बार-बार चोटों ने उन्हें गेंदबाजी से दूर रखा है।

भैयाजी ये भी देखे : OYO पर CCI की कार्यवाही, लगा 168.88 करोड़ रुपये का जुर्माना,…

वह अब भारत के लिए नियमित रूप से गेंदबाजी कर रहे हैं और इसके लिए न केवल अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बल्कि अपने आस-पास के लोगों के कारण महसूस की गई सकारात्मकता और ध्यान को भी अच्छा बताया है।

पांड्या ने मीडिया से कहा मूल बातों पर वापस जाने और हर चीज को सकारात्मक तरीके से करने में खुद की मदद करने के लिए इसे बहुत कुछ करना है। उन्होंने आगे कहा, उसी वजह से मुझे अपने जीवन में हमेशा बेहतर टीम को देखते हुए शांति मिली है।

मुझे पता है कि मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन होंगे लेकिन सकारात्मकता उस कड़ी मेहनत से आती है जो मैं करता हूं, जो तब मुझे आत्म-विश्वास देता है। मैं अपने परिवार के समर्थन से हमेशा अच्छा महसूस करता हूं। T20 World Cup 2022 के लिए पूर्ण फिटनेस पर लौटने के बाद से पांड्या का वर्ष बहुत सफल रहा है।

उन्होंने आईपीएल में अपने पहले सीजन में जीत के लिए गुजरात टाइटंस की कप्तानी की और तब से टी20 में भारत के दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। पांड्या ने 36.33 की औसत और 151.38 के स्ट्राइक रेट से 436 रन बनाए हैं, साथ ही टीम में महत्वपूर्ण संतुलन लाने के लिए 12 विकेट भी लिए हैं।

परिवार को दिया आगे बढ़ने का श्रेय

आलराउंडर ने कहा कि उनके पास खुद पर ध्यान केंद्रित करने और अपनी यात्रा के उन हिस्सों को प्रतिबिंबित करने के लिए बहुत समय है जिन्हें वह पहले भूल गए थे। जबकि पांड्या ने हमेशा फिटर बनने के लिए दोगुनी मेहनत की है, उन्होंने अपने परिवार को पिछले एक-एक साल के दौरान एक कदम आगे जाने की अनुमति देने का श्रेय दिया।

भैयाजी ये भी देखे : Bigg Boss 16 : एक्ट्रेस टीना दत्ता बोली, मैं यहाँ सिर्फ सलमान सर के लिए आई हूँ…

उन्होंने कहा, इस बार अंतर यह था कि मेरे परिवार ने मुझे आगे बढ़ाने में एक बड़ी भूमिका निभाई। किसी भी चीज से ज्यादा, मुझे यह महसूस करने के लिए अपना समय दिया कि मैं वास्तव में अपने लिए क्या चाहता हूं। भारत का T20 World Cup 2022 अभियान 23 अक्टूबर से चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में शुरू होगा।