spot_img

नेता कृष्णानंद राय की पत्नी ने प्रियंका को लिखा पत्र , अपराधी के संरक्षण पर सवाल

HomeNATIONALPOLITICALनेता कृष्णानंद राय की पत्नी ने प्रियंका को लिखा पत्र , अपराधी...

लखनऊ / बीजेपी नेता (BJP Leader) कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर कहा है कि “आपकी पार्टी निर्लज्जता के साथ मुख़्तार अंसारी जैसे दुर्दांत अपराधी के साथ खुल कर खड़ी है जिसने तमाम निर्दोषों की बेरहमी से हत्या की है।”

अलका राय (BJP Leader) ने अपने पत्र में आगे लिखा,”प्रत्येक पीड़ित को उस क्षण की प्रतीक्षा है,जब मुख़्तार को उसके किए की कड़ी सज़ा मिलेगी। मुझे विश्वास है कि यदि आपके मन में थोड़ी भी संवेदना होगी तो आप ना सिर्फ मेरे पत्र का जवाब देंगी बल्कि मुख़्तार अंसारी को सज़ा दिलाने में मेरी मदद भी करेंगी”

भैयाजी ये भी देखे –अच्छी शरुआत और फिर टूटा घरेलू शेयर बाजार, 100 अंक फिसला सेंसेक्स

ज्ञात हो कि बीजेपी नेता (BJP Leader) कृष्णानंद राय की हत्या उत्तरप्रदेश में की गई थी जिसके बाद आरोपी पंजाब चला गया था। बार बार यूपी पोलिस मुख़्तार की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब गई लेकिन किसी न किसी वजह से पंजाब सरकार उसे गिरफ्तारी से बचा लेती थी। जिसके बाद कृष्णा राय कि विधवा पत्नी अलका राय ने कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है

साथ ही निवेदन भी किया है कि आपकी पार्टी आखिर क्यों मुख़्तार अंसारी जैसे आरोपी को सपोर्ट कर रही है जिसने लाखों माता बहनों का सुहाग छीना है जिसने कई मासूम बच्चो से उनके पिता का साया छीन लिया है। ऐसे दुर्दांत अपराधी के साथ कांग्रेस पार्टी खुल कर खड़ी है।