spot_img

मौसम का मिजाज बदला: रायपुर में कोहरे की वजह से मुंबई से आने वाली फ्लाइट को नागपुर डायवर्ट किया गया

HomeCHHATTISGARHमौसम का मिजाज बदला: रायपुर में कोहरे की वजह से मुंबई से...
रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में बीते कुछ दिनों से लगातार मौसम (MAUSAM NEWS) का मिजाज बदला हुआ है। जिससे विभिन्न क्षेत्रों में वर्षा हो रही है। गुरुवार सुबह राजधानी रायपुर में कोहरा छाया रहा। इसका सीधा असर रायपुर एयरपोर्ट पर विमानों के आवागमन पर देखा गया।
आज मुंबई से रायपुर आने वाला विमान एयरपोर्ट (MAUSAM NEWS) पर उतर नहीं पाया। कम विजिबिलिटी की वजह से मुंबई से रायपुर आने वाली फ्लाइट को नागपुर की ओर डायवर्ट करना पड़ा। हालांकि कुछ समय बाद कोहरा छटने के बाद विजिबिलिटी साफ हो गई। इसके बाद विमान को नागपुर से उड़ान भर कर रायपुर एयरपोर्ट पर उतरी।
इधर, मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को रायपुर समेत प्रदेशभर में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। साथ ही बस्तर क्षेत्र में वर्षा के भी आसार है। साथ ही 20 अक्टूबर तक मानसून की विदाई तय है। बीते कुछ दिनों से हो रही वर्षा से अधिकतम व न्यूनतम तापमान में गिरावट आई है। बुधवार को रायपुर (MAUSAM NEWS) सहित प्रदेशभर में मौसम सामान्य रहा। प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में हल्की वर्षा भी हुई। मौसम विज्ञानियों के अनुसार 15 अक्टूबर के बाद प्रदेश में वर्षा के आसार नहीं है। मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि अभी बंगाल की खाड़ी से प्रचुर मात्रा में नमी आ रही है। इसके प्रभाव से ही हल्की वर्षा हो रही है।