spot_img

EXCLUSIVE: कलेक्टर रानू साहू ने ईडी जांच में सहयोग के लिए लिखा पत्र, ईडी डायरेक्टर पहुंचे रायपुर

HomeCHHATTISGARHEXCLUSIVE: कलेक्टर रानू साहू ने ईडी जांच में सहयोग के लिए लिखा...

रायपुर। प्रदेश में प्रर्वतन निदेशालय (ED) की टीमों की जांच जारी है। ईडी की टीम 13 ठिकानों पर दबिश देकर वापस लौट चुकी है। रायगढ़ कलेक्टर के बंगले में जांच होना शेष है। ईडी की जांच के बाद रायगढ़ कलेक्टर ने ईडी के जांच अ​​धिकारियों को पत्र लिखा है।

पत्र में उन्होंने अपना काम पूरी ईमानदारी से करने और जांच में सहयोग करने की बात लिखी है। कलेक्टर रानू साहू का पत्र सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। कलेक्टर रानू साहू के यहां जांच पूरी हो सके, इसलिए ईडी (ED) के डायरेक्टर रायपुर पहुंच चुके है। यह जानकारी सूत्रों से मिली है। ईडी के सूत्रों के अनुसार ईडी डायरेक्टर ने रायपुर बुधवार की रात पहुंचे है। उन्होंने पूरी जांच की जानकारी अधीनस्थ अ​धिकारियों से ली है। जांच के दौरान क्या-क्या मिला? इसका ब्योरा​ भी लिया है।

भैयाजी यह भी देखे: रायपुर के 13 ठिकानों से ED की टीमें लौटी, एक IAS की गिरफ्तारी की सूचना

महासमुंद में 6 करोड़ रुपए पकड़े जाने का हल्ला

रायपुर और प्रदेश के अलग-अलग जिलो में ईडी (ED) के अ​धिकारियों ने कार्रवाई करके नकद और सोना जब्त किया है। महासमुंद में राजनेता और उसके रिश्तेदार का 6 करोड़ रुपए नकद पकड़े जाने का हल्ला है। यह रा​शि तब पकड़ी गई, जब राजनेता और उसका रिश्तेदार नकद पैसों को गाड़ी से दूसरी जगह भेजने का प्रयास कर रहा था। इस मामले की अ​धिकारिक पु​ष्टि अभी तक नहीं की गई है।