spot_img

बिहार चुनाव: कमल निशान वाला मास्क पहनकर गया में वोट डालने पहुंचे मंत्री प्रेम कुमार, दर्ज होगी FIR

HomeNATIONALबिहार चुनाव: कमल निशान वाला मास्क पहनकर गया में वोट डालने पहुंचे...

गया। बिहार (BIHAR ELECTION) में पहले फेस का मतदान बुधवार को जारी है। पहले फेस के मतदान में नीतिश सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता डॉ प्रेम कुमार कमल निशान का मास्क पहनकर मतदान करने बूथ पहुंचे, तो विवाद हो गया। निर्वाचन आयोग ने मंत्री के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश डीएम को दिया है। 7 बार विधायक बनने का रिकॉर्ड बना चुके डॉ प्रेम कुमार गया टाउन सीट से इस बार भी बीजेपी के उम्मीदवार हैं।

साइकिल से बूथ पहुंचे थे मंत्री

मंत्री (BIHAR ELECTION) डॉ प्रेम कुमार बुधवार को पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए मतदान करने साइकिल से पहुंचे थे। प्रेम कुमार ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्‍योहार है। हर मतदाता को अपने इस मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। वह पूरे परिवार के साथ वोट डालने आए हैं।

ग्रामीणों ने किया वोट का बहिष्कार

बिहार (BIHAR ELECTION) के धनरुआ प्रखंड के लरहा गांव में बूथ संख्या-214 पर रोड नहीं तो वोट के नारे के साथ मतदान का बहिष्कार कर दिया। वहीं मसौढ़ी विधानसभा के थलपुरा गांव के साढ़े सात सौ वोटरों ने बूथ सं 110 पर सड़क और पुल की मांग पूरी नहीं होने पर मतदान का बहिष्कार कर दिया। इसके अलावा पालीगंज प्रखंड अंतर्गत मेरा-पतौना पंचायत के बहेरिया निरखपुर गांव बूथ संख्या-236 पर भी लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे के मतदान नहीं करने का फैसला लिया।