spot_img

डॉक्टर ने कुर्सी ऑफर नहीं की तो भड़कीं SDM, बोली खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी

HomeNATIONALडॉक्टर ने कुर्सी ऑफर नहीं की तो भड़कीं SDM, बोली खिंचवाकर थाने...

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक डॉक्टर ने अपनी कुर्सी ऑफर (KURSI VIVAD) नहीं की तो सदर एसडीएम स्वाति शुक्ला भड़क गईं। उन्होंने सीएमएचओ को फोन कर कहा कि डॉक्टर को शिष्टाचार सिखा दीजिए।

साथ ही उन्होंने इस मामले की लिखित रूप से डीएम को रिपोर्ट भेजने की भी बात कही। अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अपनी सफाई में एसडीएम ने अस्पताल में भर्ती एक पीड़िता का बयान लेने और उपचार के निर्देश देने की बात कही। वहीं, मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल ने महिला अधिकारी को शिष्टाचार में रहने की सलाह दी है।

भैयाजी ये भी देखें : रेप विक्टिम गर्भवती लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

दरअसल, बीती रात एक युवती द्वारा जहर खाने के मामले में सदर SDM स्वाति शुक्ला (KURSI VIVAD) बयान दर्ज करने मेडिकल कॉलेज पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात मेडिकल ऑफिसर डॉ. चंद्रकांत ने एसडीएम को अपनी कुर्सी ऑफर नहीं की। इस बात पर वह आगबबूला हो गईं। महिला अफसर ने तुरंत सीएमओ को फोन कर खरी-खोटी सुना दी।

प्रिंसिपल बोलीं- कुर्सी की बात को लेकर कुछ गर्म हो गया था माहौल

मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. वाणी गुप्ता ने कहा कि मेरे संज्ञान में यह मामला आया है। एक लड़की जिसने जहर खा लिया था, उस संबंध में सीओ और एसडीएम बयान लेने आई थीं, उसी समय डॉ. चंद्र प्रकाश राउंड (KURSI VIVAD) लेकर आए और अपने चेंबर में घुसने के बाद अपनी चेयर पर बैठ गए। शायद इसी बात को लेकर वहां कुछ गर्म माहौल हो गया था।

डॉ. गुप्ता ने कहा कि अगर हम किसी भी ऑफिसर या किसी भी कर्मचारी के चेंबर में जाते हैं तो हम उसकी कुर्सी पर नहीं बैठ सकते, न ही वह ऑफर करेगा। हमको वह आपको कोई दूसरी कुर्सी ऑफर कर सकता है। आप उसके कमरे में बैठकर चाय पी सकते हैं, आप उसकी चेयर पर नहीं बैठ सकते। जहां तक मुझे लगता है कि डॉ. चंद्रप्रकाश ने कोई ऐसी गलती नहीं की।सभी ऑफिसर को एक दूसरे का आदर करनी चाहिए।