spot_img

रेप विक्टिम गर्भवती लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

HomeNATIONALरेप विक्टिम गर्भवती लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में एक गर्भवती लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने (BURN ALIVE) का मामला सामने आया है। लड़की की हालत गंभीर है। पहले उसे जिला अस्पताल, फिर सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पीड़ित लड़की के साथ रेप हुआ था। इस मामले में गांव में पंचायत भी बैठी थी। घटना वाले दिन आरोपी की मां शादी के बहाने लड़की को अपने साथ लेकर गई थी। घटना थाना कुरावली इलाके की है।

भैयाजी ये भी देखें : राफेल नडाल पहली बार पिता बने, वाइफ मारिया ने बेटे को दिया जन्म

जानकारी के मुताबिक, बीती 6 अक्टूबर को आरोपी की मां गांव में ही रहने वाली पीड़ित के घर पहुंची और अपने आरोपी बेटे से शादी कराने के बहाने लड़की को अपने साथ घर ले गई। उसी रात आरोपी और उसके घर वालों ने लड़की को जिंदा जला दिया। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी अभिषेक समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बेटी के पेट में दर्द हुआ तो डॉक्टर के पास लेकर पहुंची थी मां

पीड़िता की मां का आरोप है कि पड़ोस (BURN ALIVE) में रहने वाले आरोपी अभिषेक ने तीन माह पहले बेटी के साथ रेप किया था। घटना के वक्त लड़की घर में अकेली थी, तभी आरोपी अंदर घुस आया और धमकाकर घटना को अंजाम दिया था। डर की वजह से लड़की ने घरवालों को भी घटना के बारे में नहीं बताया। लेकिन जब एक दिन बेटी के पेट में दर्द हुआ तो मां उसे डॉक्टर के पास लेकर गई। वहां पता चला कि लड़की प्रेग्नेंट है।

पंचायत में बहू मानने को तैयार हो गए थे आरोपी लड़के के परिजन

बाद में मां ने बेटी की काउंसिलिंग की तो उसने पूरी बात बताई। युवती की मां ने कार्रवाई करने की बात कही तो गांव के ही कुछ लोग सामने आ गए और पंचायत कराई थी। पंचायत में आरोपी के घरवाले लड़की को अपने घर की बहू बनाने के लिए तैयार हो गए थे। आरोपी की मां 6 अक्टूबर को लड़की को अपने साथ लेकर गई और उसी रात घर वालों की मदद से लड़की को आग के हवाले कर दिया, जिससे लड़की काफी ज्यादा झुलस गई।

पीड़ित लड़की सैफई में भर्ती, हालत गंभीर

पीड़ित लड़की को तत्काल मैनपुरी जिला चिकित्सालय (BURN ALIVE) ले जाया गया। वहां गंभीर हालत को देखते हुए सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने लड़की की मां की तहरीर के आधार आरोपी और उसके परिजन के खिलाफ धारा 307, 376 और पास्को एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में छापे मारे जा रहे हैं।