spot_img

साधुओं की पिटाई पर बोले भाजपा अध्यक्ष साव, यहाँ कोई सुरक्षित नहीं…

HomeCHHATTISGARHसाधुओं की पिटाई पर बोले भाजपा अध्यक्ष साव, यहाँ कोई सुरक्षित नहीं...

रायपुर। मुख्यमंत्री के गृह जिले दुर्ग में साधुओं की हुई बेरहमी से पिटाई पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस से सवाल किया है प्रदेश में अगर कोई अफवाह फैला रहा है तो सरकार समय रहते उस पर लगाम क्यों नहीं लगा पाई ?

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : CGPSC ने रद्द किया वन सेवा का साक्षात्कार, आरक्षण…

साव ने सवाल किया कि ऐसा क्या हो गया है कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में जब मुख्यमंत्री स्वयं वहां मौजूद थे उनकी मौजूदगी में इतनी बड़ी घटना छत्तीसगढ़ में हो गई और पुलिस कुछ भी कहने से बचती रही ?

भाजपा अध्यक्ष साव ने सवाल किया कि मंदिरों के पुजारी, मंदिरों के बाहर बैठने वाले भिक्षुक, साधु संत, पूजा पाठ करने वाले लोगों की सुरक्षा के प्रति सरकार उदासीन क्यों है ? साव चिंता जताई की कही ऐसा न हो कि अफवाह के चलते किसी निर्दोष व्यक्ति की जान चली जाए ?

साव ने कहा कि प्रदेश में हर ओर अराजकता का माहोल है हर दिन बड़ी-बड़ी घटनाएं हो रही है लेकिन प्रशासन, सरकार इस पर मौन रहती है ऐसे में जनता की सुरक्षा करने का जिम्मा आखिर कौन संभाल रहा है ?

कानून व्यवस्था का बुरा हाल

अरुण साव ने कहा की दुर्ग जिले से ही मुख्यमंत्री और गृह मंत्री आते है आखिर इतने दिग्गज नेताओं के रहते कानून व्यवस्था का हाल इतना बुरा क्यों है ?

भैयाजी ये भी देखें : नेशनल गेम्स : बैडमिंटन में आकर्षी का दबदबा, छत्तीसगढ़ को दिलाया…

यह घटना हुए 24 घंटे बीत रहे है ऐसे में अब तक सरकार क्यों सोती रही ? उन्होंने कहा की एसपी ने खुद पुष्टि कर दी है की बच्चा चोरी का कोई मामला नही है तो फिर इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई ?