spot_img

पत्थर ने 45 मिनट तक रोककर रखा विशाखापटनम-किरंदुल पैसेंजर, RPF ने हटाया

HomeCHHATTISGARHपत्थर ने 45 मिनट तक रोककर रखा विशाखापटनम-किरंदुल पैसेंजर, RPF ने हटाया

जगदलपुर। बस्तर में रेल सेवाओं (JAGDALPUR NEWS) का संचालन सामान्य होने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को भांसी और बचेली स्टेशन के बीच एक छोटे पत्थर के ट्रैक में होने की वजह से विशाखापटनम किरदूंल एक्सप्रेस 45 मिनट तक रूकी रही। इसके बाद जब आरपीएफ व रेलवे की टीम मौके पर पहुंचकर इसे हटाया तब जाकर यह ट्रेन रवाना हुई।

भैयाजी यह भी देखे: मुख्यमंत्री बघेल ने दशहरे पर की शस्त्र पूजा, प्रदेश वासियों के लिए मांगी खुशहाली

पत्थर की जानकारी के बाद करीब 45 मिनट तक ट्रेन रूकी (JAGDALPUR NEWS) रही जिसके बाद वह आगे रवाना हुई। अच्छी बात यह रही कि इसक दुर्घटना के पहले ही इस रास्ते को क्लियर कर लिया गया। रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को बचेली (बीसीएचएल) भांसी (बीएचएनएस) सेक्शन के बीच उन्हें जानकारी मिली थी कि टी/नंबर-वीके-09/जी9 प्वाइंट नंबर – 105 रिवर्स पोजीशन में पूरी तरह से सेट नहीं है। ड्यूटी प्वाइंट पर मौजूद जीएमएस राव ने इस जानकारी को आगे बढ़ाते हुए आरपीएफ को इसे बताया।

यहां मौजूद बचेली (JAGDALPUR NEWS) के ड्यूटी आरपीएफ स्टाफ को सूचना मिलते ही वे ट्रैक की ओर रवाना हुए। जब इस जानकरी पर वे आगे बढ़ रहे थे तो ट्रैक और प्वाइंट नंबर-105 पर कुछ छोटा पत्थर पड़ा मिला। इस संबंध में टी/नंबर-ओके11/जी9 को बीएचएनएस रेलवे स्टेशन पर शाम 7.50 बजे से इस टीक कर दिया गया।