spot_img

RSWS 2022 : ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी इंडिया लीजेंड्स, बारिश न बन जाए रोड़ा

HomeCHHATTISGARHRSWS 2022 : ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी इंडिया लीजेंड्स, बारिश न बन जाए...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज RSWS 2022 का पहला सेमीफाइनल इंडिया और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच खेला जाना है। ये मैच आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। हालाँकि बारिश की वज़ह से मैच हो पाएगा भी या नहीं इस पर फिलहाल स्पेंस बना हुआ है।

भैयाजी ये भी देखें : Big News : अब 15 अक्टूबर तक एक्सपोर्ट होगा ब्रोकन राइस,…

आज भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाला मुकाबला दिलचस्प होगा। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स पिछली सीरीज़ की चैंपियन रह चुकी है।

हालाँकि इस सीजन में इंडिया के तीन मैच बारिश की वज़ह से रद्द हुए हैं। मेन इन ब्लू ने जो दो मैच जीते, वे एकतरफा थे। इंडिया लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड लीजेंड्स को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई थी। RSWS 2022 में कप्तान तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ देहरादून में अपनी पारी के दौरान पुराने समय की झलक दिखाई थी।

RSWS 2022 : इंडिया की गेंदबाजी बेहतर

इंडिया लीजेंड्स की गेंदबाजों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। शेन वाटसन एंड कंपनी के खिलाफ भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है। पेस और स्पिन ने तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने गेंदबाजी प्रयास से आत्मविश्वास हासिल करेंगे, जहां उन्होंने कैरेबियन लीजेंड्स को डेथ ओवरों में एक बड़ा स्कोर बनाने से रोका था।

आस्ट्रेलिया ने की वापसी

आस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट में हार के साथ शुरुआत की थी, लेकिन मेन इन येलो ने बांग्लादेश के खिलाफ थ्रिलर मैच में जीत के रास्ते पर वापसी की। तब से वाटसन और उनकी टीम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अपने अगले लीग मैच में वेस्टइंडीज को मात दी।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : एक अक्टूबर से बदलेगा ट्रेनों का समय, छत्तीसगढ़…

कप्तान वाटसन बेहतर फार्म में दिख रहे हैं और उनका लक्ष्य भारतीयों के खिलाफ लय जारी रखना है। आस्ट्रेलियाई गेंदबाजी ब्रेट ली, डिर्क नैंस, नाथन रियरडन और ब्रायस मैकगेन के कंधों पर है।