spot_img

मिस वर्ल्ड रही ऐक्ट्रेस मानुषी बोली, सेट पर हर दिन पहला दिन जैसा…

HomeENTERTAINMENTमिस वर्ल्ड रही ऐक्ट्रेस मानुषी बोली, सेट पर हर दिन पहला दिन...

मुंबई। पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर, जिन्होंने सम्राट पृथ्वीराज से अपनी शुरूआत की, को सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म तेहरान के लिए जॉन अब्राहम के साथ साइन किया गया है। यह प्रोजेक्ट एक्ट्रेस के लिए एक बेहतरीन लनिर्ंग एक्सपीरियंस साबित हो रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : Video : Indian Idol 13 में एक कंटेस्टेंट ने गया विशाल के लिए रोमांटिक गाना

परियोजना पर अपने अब तक के अनुभव के बारे में बात करते हुए, मानुषी ने कहा, तेहरान मेरे लिए सीखने का एक रोमांचक अनुभव रहा है। मुझे पसंद है कि मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद को दिखाने के लिए कितना अलग तरीका मिलता है।

वह एक उभरती हुई अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा के हर पल को जी रही हैं, और आगे कहती हैं, चूंकि सिनेमा में मेरा करियर अभी शुरू हुआ है, हर दिन सेट पर मेरा पहला दिन लगता है।

इसमें अवशोषित करने और मानसिक नोट्स लेने के लिए बहुत कुछ है। वह इस बात से खुश हैं कि उन्हें अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

उन्होंने कहा, एक ऐतिहासिक (सम्राट पृथ्वीराज) और अब इस के साथ, मुझे दो अलग-अलग शैलियों का स्वाद चखने को मिला है। आगे देखने के लिए और भी बहुत कुछ है।

बेक माई केक फिल्म्स के सहयोग से एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तेहरान अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित है, जिसे रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है, जिसे दिनेश विजान, शोभना यादव और संदीप लेजेल द्वारा निर्मित किया गया है।