spot_img

भाजपा बोली, भ्रष्टाचार की परतें उधड़ने पर दमन का डंडा चला रही सरकार

HomeCHHATTISGARHभाजपा बोली, भ्रष्टाचार की परतें उधड़ने पर दमन का डंडा चला रही...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी सतीसगढ़ से प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता, नलीनेश ठोकने, अमित साहू ने संयुक्त प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि सूचना के अधिकार के तहत तथ्य जुटाए जाने से कांग्रेस की राज्य सरकार के तमाम विभागों में चल रहे भ्रष्टाचार की परतें उधड़ रही है, तो सरकार दमन का डंडा चला रही है।

भैयाजी ये भी देखें : शराब तस्कर पर संग्राम : कांग्रेस का आरोप, भाजपा शराब तस्कर…

भाजपा के नेताओं, कार्यकर्ताओं पर झूठे प्रकरण लादे जाते हैं। अब भाजपा नेता जयराम दुबे की सक्रियता से घबराकर उनके विरुद्ध शराब के अवैध परिवहन का फर्जी मामला इसलिए दर्ज किया गया है क्योंकि उन्होंने आबकारी विभाग सहित तमाम विभागों में चल रहे भारी भ्रष्टाचार की पोल खोल दी है। उन्होंने 200 से ज्यादा आरटीआई लगाई है।

भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा सरकार कितने भी झूठे एफआईआर कर ने भ्रष्टाचारियों को भाजपा कार्यकर्ता छोडेंगे नहीं। छतीसगढ़ महतारी के धन की सुरक्षा करते रहेंगे, छत्तीसगढ़ के लोगों की मेहनत का पैसा छत्तीसगढ़ के विकास में, लोगों की भलाई में खर्च हो, इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता लड़ते रहेंगे चाहे सरकार कुछ भी कर ले।

निःशर्त रिहा करने की रखी मांग

केदार गुप्ता ने कहा हम सरकार से मांग करते हैं कि जयराम दुबे को निःशर्त रिहा करें, और ऐसे लोगों पर कार्यवाही करें जिनके भ्रष्टाचार का पर्दाफाश जयराम दुबे ने किया है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चौकीदार की भांति भ्रष्टाचार पर नजर रखेगा एवं छत्तीसगढ़ महतारी पर आंच नहीं आने देगा और भ्रष्टाचारियों को जनता के हक का पैसा लूटने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं से टकराना होगा।

भ्रष्टाचारियों को बचाने झूठी कार्यवाही

प्रेसवार्ता के दौरान आरटीआई प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. विजय शंकर मिश्रा ने जयराम टुबे द्वारा लगाई गई 200 आरटीआई कागजों को प्रेस के सामने रखा और ये भी बताया कि उनके द्वारा आरटीआई के माध्यम से जो खुलासे किए गए,

भैयाजी ये भी देखें : CyCAPS Portal : साइबर अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस को…

उसमें कई भ्रष्टाचारियों को जांच का सामना करना पड़ रहा है और सरकार उन पर कार्यवाही करने बच रही है। अतः भ्रष्टाचारियों को बचाने जयराम दुबे पर झूठी कार्यवाही की गई है।