spot_img

राजू श्रीवास्तव के निधन से राजनैतिक गलियारें में भी शोक, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

HomeCHHATTISGARHराजू श्रीवास्तव के निधन से राजनैतिक गलियारें में भी शोक, दिग्गजों ने...

रायपुर। राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि राजू श्रीवास्तव ने इस देश को हंसना और खुश रहना सिखाया है।

भैयाजी ये भी देखें : गांजे की अवैध खेती, 12 हज़ार बीघे में लगाए पेड़, नारकोटिक्स…

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने कहा कि श्रीवास्तव का निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति है। राज्यपाल ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति और इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों एवं उनके सभी प्रशंसकों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अभी भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम में बालोद जिले के दौरे पर हैं, जहां राजू श्रीवास्तव के निधन की जानकारी मिलते ही दुख जताते हुये कहा कि राजू श्रीवास्तव ने हम सबका बहुत मनोरंजन किया। उनका जाना देश के लिए और कला जगत के लिए बड़ा नुकसान है।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कॉमेडी प्रेमियों के ‘गजोधर’ राजू श्रीवास्तव के निधन का समाचार दुखद है। उन्होंने हास्य विधा का एक नया स्वरूप देश के सामने प्रस्तुत किया। उनका जाना कला की एक बड़ी क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवार तथा चाहने वालों को हिम्मत दे। राजू श्रीवास्तव के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि वे एक बहुत अच्छे कलाकार थे। हम सभी को हंसाते हंसाते हुए सभी को रुला कर चले गए।

इधर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट पर लिखा “कहां तुम चले गए…पूरे देश को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन बेहद आघात पहुँचाने वाला है। राजू श्रीवास्तव ने हम सभी के चेहरों पर मुस्कान बिखेरने का काम किया। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिवार को संबल प्रदान करें।”