spot_img

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, एम्स में ली अंतिम सांस

HomeNATIONALकॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, एम्स में ली अंतिम सांस

दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे। कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का बुधवार को निधन हो गया है। वे 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से एम्स में भर्ती थे। राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे।उन्हें उस समय हार्ट अटैक आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे।

भैयाजी ये भी देखें : आम जनता से जुड़ी चीजों में कटौती नहीं करेंगे : भूपेश…

सेलेब्स-फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)  के यूं अचानक अलविदा कहने से सभी शॉक्ड हैं। बॉलीवुड और टीवी गलियारों में मातम पसरा हुआ है। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा।सोशल मीडिया पर नम आंखों से फैंस और सेलेब्स कॉमेडियन को याद कर रहे हैं। उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वो चेहरा जो हमेशा हंसता हुआ ही नजर आया था, चाहे टीवी स्क्रीन हो या सोशल मीडिया अकाउंट, अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजू का यूं अलविदा कह जाना शॉकिंग है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राजू की कमी कोई नहीं पूरी कर पाएगा।

फिटनेस का ध्यान रखते थे राजू

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)  अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते थे। राजू जिम और वर्कआउट को मिस नहीं करते थे। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे और हमेशा फैंस को हंसाना ही उनका मकसद होता था। उनके इंस्टा अकाउंट पर कई फनी और मजेदार वीडियोज आपको देखने को मिल जाएंगी। राजू श्रीवास्तव अब इन्हीं कॉमिक वीडियोज के जरिए फैंस की यादों में बन रहेंगे। राजू अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए।

कॉमेडी शो से राजू को मिली पहचान

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) शोबिज इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे। उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया था। रियलिटी शोज में भी राजू ने पार्टिसिपेट किया था। राजू को मगर पहचान कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से मिली थी। इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा था।राजू श्रीवास्तव एक्टर, कॉमेडियन होने के साथ साथ नेता भी थे।वे बीजेपी से जुड़े थे। राजू का बिना किसी गॉडफादर के इतनी सफलता हासिल करना इंस्पायरिंग है।