spot_img

BJP शराबबंदी के लिए करेगी प्रदर्शन, PCC चीफ मरकाम को दिया न्योता…

HomeCHHATTISGARHBJP शराबबंदी के लिए करेगी प्रदर्शन, PCC चीफ मरकाम को दिया न्योता...

रायपुर। BJP शराबबंदी के मुद्दे को लेकर लगातार सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अपनाए हुए है। अब भाजपा ने शराबबंदी के लिए कांग्रेस को भी रडार में लिया है। भाजपा पार्षद दीपक जायसवाल ने अपने क्षेत्र के एक शराब दूकान में प्रदर्शन करने जा रही है। इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए भाजपा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को भी न्योता दिया है।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : इंद्रावती भवन के नज़दीक युवक ने लगाई फांसी, खाद्य…

जायसवाल ने कहा कि “राज्य की कांग्रेस सरकार ने साल 2018 के जन घोषणा पत्र में शराबबंदी का वायदा किया था। करीब 4 साल बीत जाने के बाद भी सरकार यह वायदा पूरा नही कर पाई है। शराबबंदी की वायदा को याद दिलाने के लिए 21 सितंबर बुधवार को रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के जी.ई रोड राजकुमार कॉलेज के सामने खुले शराब दुकान के बाहर एक दिवसीय प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें बड़ी संख्या में मातृशक्ति भी शामिल होगी।”

उन्होंने आगे कहा कि “शराबबंदी की मांग को लेकर आयोजित प्रदर्शन में मैने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को भी आमंत्रित किया है। आमंत्रण देने खुद मंगलवार को उनके बंगले गया और कार्ड सौपकर भाजपा के इस प्रदर्शन में शामिल होने का आग्रह किया है।

शराबबंदी का झूठा वायदा कर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने अपना वायदा पूरा नही किया। उल्टे करीब 4 सालों में शराब से राजस्व को बढ़ा दिया, दिखावे के लिए इस सरकार ने 50 दुकानें बंद करने की घोषणा की, जबकि प्रीमियम दुकान और देशी विदेशी शराब का अलग काउंटर पूरे प्रदेश में शराब दुकानों की संख्या बढ़ाकर 718 के ऊपर ले गई।

सीएम के बोलने के बाद नहीं हटी दूकान

गत दिनों मरीन ड्राइव में कृष्णकुंज के उद्घाटन में मुख्यमंत्री से तेलीबांधा की शराब दुकान हटाने की घोषणा की थी, कलेक्टर ने बाकायदा अधिसूचना भी जारी किया ,मगर महीनेभर बाद भी दुकान नही हटाई गई। शराब के नाम पर कांग्रेस सरकार केवल 2 नम्बर की कमाई में लगी हुई है, राजधानी में खुलेआम शराब बिक रहा है, मनमाने कीमत वसूली जा रही है, शराब दुकान के बाहर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : कांग्रेस के पूर्व विधायक और जनता कांग्रेस के…

अहाता के नाम पर शराब पिलाई जा रही है, मगर जिला प्रशासन आंखे बंद कर बैठा है। इन्ही सब मुद्दों को लेकर कल 21/09/22 भाजपा शराबबंदी के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। इसमें आम जनता का भी सहयोग रहेगा, क्योंकि शराब से महिला उत्पीड़न, हिंसा में लगातार वृद्धि हो रही है। इसलिए महिलाएं भी प्रदर्शन में भाग लेंगी।