spot_img

T20 World Cup 2022 में भारत पकिस्तान के सभी मैच होंगे हॉउस फूल…

HomeSPORTST20 World Cup 2022 में भारत पकिस्तान के सभी मैच होंगे हॉउस...

मुंबई। भारत और पाकिस्तान के बीच ICC पुरुष T20 World Cup 2022 मुकाबले के सभी टिकट बिक चुके है, जबकि ऑस्ट्रेलिया में इस टूर्नामेंट को शुरू होने में अभी एक महीना बाकी है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने गुरूवार को यह जानकारी दी।

भैयाजी ये भी देखें : किसने दिया दमदार ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी को चुम्मा कुरैशी नाम…

ICC ने एक बयान में कहा कि T20 World Cup 2022 के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबोर्न में होने वाले सुपर 12 मैच के सभी टिकट कुछ मिनटों में ही बिक गए जबकि अतिरिक्त स्टैंडिंग रूम टिकट बिक्री के लिए रखे जाने के कुछ मिनटों में ही बिक गए।

82 अलग-अलग देशों के प्रशंसकों ने 16 अंतर्राष्ट्रीय टीमों के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खेलता देखने के लिए टिकट खरीदे हैं। यह 2020 में महिला टी20 विश्व कप के बाद से पहली बार होगा कि आईसीसी इवेंट हाउसफुल रहेगा। महिला विश्व कप के फाइनल को मेलबोर्न में 86,174 दर्शकों ने देखा था।

T20 World Cup 2022 के लिए ये है दरें

आईसीसी के अनुसार टिकटों को खरीदने के लिए इस उत्साह का कारण उसकी सामान्य कीमतें हैं। बच्चों के लिए पहले दौर और सुपर 12 मैचों के लिए टिकट कीमत पांच डॉलर और वयस्कों के लिए 20 डॉलर रखी गयी है।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज़…दिखा ऋतिक सैफ का ज़बरदस्त एक्शन

ICC ने कहा कि इस टूर्नामेंट के कई अन्य मैचों के टिकट भी बिक गए हैं। विश्व कप की शुरूआत 16 अक्टूबर को क्वालीफायर्स से होगी। आईसीसी ने कहा कि टिकट अब भी अधिकतर मैचों के लिए उपलब्ध हैं और प्रशंसक अपनी सीटें टी20 वल्र्ड कप डॉट कॉम पर बुक करा सकते हैं।