spot_img

फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज़…दिखा ऋतिक सैफ का ज़बरदस्त एक्शन

HomeENTERTAINMENTफिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज़...दिखा ऋतिक सैफ का ज़बरदस्त एक्शन

मुंबई। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। कहानी की एक झलक दिखाते हुए,

भैयाजी ये भी पढ़े : मिजार्पुर की बीना ऐक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने शुरू की शूटिंग…लखनऊ में लगा सेट…

ट्रेलर इसे देखने योग्य बनाता है क्योंकि यह इस धारणा को चुनौती देता है कि क्या सही है और क्या गलत है और उसके बुरे कर्मो को उजागर करता है जिसके लिए मनुष्य जाना जाता है।

गैंगस्टर वेधा का किरदार निभाने वाले ऋतिक अपने किरदार की बॉडी लैंग्वेज, तौर-तरीकों और बोलचाल के साथ सहजता से ढल जाते हैं। दूसरी ओर, सैफ सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम के रूप में अद्भुत लग रहे है, जो वेधा की तलाश में है।

फिल्म, जिसमें रोहित सराफ, राधिका आप्टे, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी हैं, तमिल निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। कहानी एक बिल्ली-और-चूहे का पीछा करने जैसी है, जहां वेधा – एक मास्टर कहानीकार,

विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को खोलने में मदद करता है, जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है। शुक्रवार फिल्मवर्क्‍स और जियो स्टूडियो के सहयोग से टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, विक्रम वेधा एक वाईनॉट स्टूडियो प्रोडक्शन है। यह फिल्म 30 सितंबर को ग्लोबली बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।