spot_img

जमीन के पैसे को लेकर दो गुटों में फायरिंग, दो दोस्तों की हत्या

HomeNATIONALजमीन के पैसे को लेकर दो गुटों में फायरिंग, दो दोस्तों की...

पटना। बिहार की राजधानी पटना में हत्याएं (MURDER) रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब पटना सिटी के बाईपास थाना इलाके के अगमकुआ और बाईपास थाना के बॉर्डर पर दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई में डबल मर्डर हो गया। मृतक की पहचान दादरमंडी के रहने वाले चन्दन कुमार और अगमकुआ थाना के छोटी पहाड़ी के रहने वाले अभिनन्दन उर्फ़ गोलू के रूप में हुई है।

भैयाजी यह भी देखे: आयकर विभाग ने 7 राज्यों में मारा छापा

परिजनों के अनुसार, ‘मंगलवार देर शाम किसी का फोन आया था, जिसके बाद गोलू (MURDER) अपने घर से स्कूटी पर निकला, वो जमीन की खरीद बिक्री का काम करता था। वहीं चन्दन ऑटो पार्ट्स के दुकान में काम करता था। दोनों दोस्त थे.’ पुलिस का कहना है कि जमीन की खरीद-बिक्री में पैसे की लेनदेन में हुई गड़बड़ी के कारण यह घटना हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले दो गुटों में जमकर (MURDER) मारपीट हुई है। उसके बाद कई राउंड गोली चली, जिसमें दोनों घायल हो गए, गोलू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि चन्दन कुमार ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोहरे हत्याकांड की खबर सुनते ही गोलू और चंदन के परिवार में कोहराम है। कई थानों की पुलिस पूरे मामले को सुलझाने में लगी हुई है लेकिन परिजनों में काफी आक्रोश है। इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।