spot_img

कोहली के मैसेज वाली बात पर बोले गावस्कर, उनका नाम भी बताएं जिन्होंने बात नहीं की…

HomeNATIONALकोहली के मैसेज वाली बात पर बोले गावस्कर, उनका नाम भी बताएं...

मुंबई। भारत के क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर पूर्व कप्तान विराट कोहली के इस बयान से नाखुश हैं कि इस वर्ष जनवरी में टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद केवल एमएस धोनी ने उन्हें सन्देश भेजा था। गावस्कर ने कहा कि कोहली को उन लोगों के नाम भी बताने चाहिए जिन्होंने उनसे संपर्क नहीं किया।

भैयाजी ये भी पढ़े : जान्हवी ने शेयर की टीचर्स डे की यादें…कहा खुशी के साथ खेलती थी टीचर-टीचर

एशिया कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद कोहली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर सबको चौंका दिया था, जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो मुझे सिर्फ केवल एक खिलाड़ी का सन्देश मिला था जिनके साथ मैं खेला था और वह व्यक्ति एमएस धोनी थे।

कोहली ने कहा कई लोगों के पास मेरा नंबर था और ऐसे भी लोग थे जो टीवी पर सलाह दे रहे थे। लेकिन मुझे किसी से भी कोई मैसेज नहीं मिला। गावस्कर ने कहा कि कोहली को उन लोगों का नाम भी बताना चाहिए जिन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद उनसे संपर्क नहीं किया क्योंकि यह सभी सम्बंधित लोगों के लिए ठीक होगा।

गावस्कर ने कहा कि उन्हें ड्रेसिंग रूम का माहौल के बारे में नहीं पता और उन्हें समझ नहीं आया कि ऐसी बात बताने के लिए कोहली ने मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस को क्यों चुना। कोहली ने पिछले वर्ष टी 20 विश्व कप में भारत के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टी 20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी।

भैयाजी ये भी पढ़े : नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने की पूछताछ…

उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया था। उन्होंने इस साल जनवरी में टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी। पाकिस्तान के खिलाफ 44 गेंदों में 60 रन बनाने वाले कोहली ने कहा कि यदि कोई उन्हें खराब दौर से बाहर निकालने का इच्छुक था तो उसे उनसे व्यक्तिगत रूप से संपर्क करना चाहिए था।