spot_img

जान्हवी ने शेयर की टीचर्स डे की यादें…कहा खुशी के साथ खेलती थी टीचर-टीचर

HomeENTERTAINMENTजान्हवी ने शेयर की टीचर्स डे की यादें...कहा खुशी के साथ खेलती...

मुंबई। शिक्षक दिवस के मौके पर सोमवार को अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने याद किया कि कैसे वह अपनी छोटी बहन खुशी के साथ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर टाइटैनिक के टीचर-टीचर की भूमिका निभाती थीं और दृश्यों को अभिनय करती थीं।

भैयाजी ये भी पढ़े : नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने की पूछताछ…

एक बातचीत के दौरान जान्हवी ने खुशी के साथ अपने बचपन के दिनों को याद किया, आइसक्रीम के लिए अपने अटूट प्यार का खुलासा किया और कई और मजेदार किस्से साझा किए।

यह पूछे जाने पर कि जान्हवी कपूर शिक्षक दिवस कैसे मनाती हैं, अभिनेत्री ने कहा, एक बच्चे के रूप में, मेरे कमरे में एक बड़ी सफेद दीवार थी,

और मैं उस सप्ताह स्कूल में जो कुछ भी सीखती थी, मैं खुशी को बैठाती थी। और उसके साथ टीचर-टीचर खेलती थी। सफेद दीवार मेरा सफेद बोर्ड हुआ करता था।

अभिनय के मोर्चे पर, जान्हवी वर्तमान में बावल की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वरुण धवन भी हैं। इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले किया गया है।

यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी। टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले बनी जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज से खुशी अपने अभिनय की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होने वाली है।