spot_img

अभिनेता अक्षय कुमार छत्तीसगढ़ में करेंगे बालीवुड फिल्‍म की शूटिंग

HomeCHHATTISGARHअभिनेता अक्षय कुमार छत्तीसगढ़ में करेंगे बालीवुड फिल्‍म की शूटिंग

रायपुर। छत्तीसगढ़ फिल्म नीति घोषित होने के बाद से बालीवुड (AKSHAY KUMAR) के निर्माता, निर्देशक, कलाकार छत्तीसगढ़ में शूटिंग करने में रुचि ले रहे हैं। दो माह पहले रायपुर, कवर्धा, बस्तर में वेब सीरीज की शूटिंग में अनेक कलाकार आए थे। अब अगले महीने बालीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार शूटिंग करने आ रहे हैं। यह पहला मौका है, जब अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : रेलवे स्थानांतरण पर अपने कर्मियों को देगा वैकल्पिक आवास की पूरी सुविधा

छत्तीसगढ़ सरकार के सूत्रों ने बताया, कि शीघ्र ही छत्तीसगढ़ में बालीवुड (AKSHAY KUMAR) की एक बड़ी फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। वे दो अक्टूबर को राजधानी पहुंचेंगे और शूटिंग के लिए रायगढ़ रवाना होंगे। रायगढ़ के आसपास के इलाकों में लगभग एक सप्ताह तक शूटिंग होगी। फिल्म में छत्तीसगढ़ की अनेक खूबसूरत लोकेशन को दिखाया जाएगा। इससे देशभर में छत्तीसगढ़ की प्रसिद्धि बढ़ेगी और यहां के खूबसूरत स्थलों से देशवासी परिचित होंगे।

दक्षिण भारत की फिल्म का रीमेक

साउथ के सुपर स्टार कहे जाने वाले अभिनेताओं में से एक सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरु अब हिंदी में बनने जा रही है। इस फिल्म में सुपर स्टार अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे। उनके साथ अभिनेत्री राधिका मदान (AKSHAY KUMAR) भी शूटिंग के लिए आएंगी। फिल्म का निर्देशन सोरारई पोटरु की निर्देशक सुधा कोंगारा ही करेंगी। यह फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ और सुधा कोंगारा प्रसाद के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा की एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट और सूर्या की डी 2 इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। अभिनेता सूर्या भी एक अहम भूमिका निभाएंगे।

लोकेशन देखने आ रहीं डायरेक्टर

अगले महीने प्रारंभ हो रही शूटिंग से पहले छत्तीसगढ़ की लोकेशन (AKSHAY KUMAR) देखने के लिए फिल्म की डायरेक्टर नौ और 10 सितंबर को छत्तीसगढ़ आएंगी। इससे पहले फिल्म की प्रोडक्शन टीम छत्तीसगढ़ की लोकेशन देखने आ चुकी है।