spot_img

कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में जुटे देशभर के नेता-कार्यकर्ता, छत्तीसगढ़ से सीएम भूपेश भी हुए शामिल

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस की हल्ला बोल रैली में जुटे देशभर के नेता-कार्यकर्ता, छत्तीसगढ़ से...

दिल्ली। देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को कांग्रेस हल्ला बोल रैली (HALLA BOL RAILY) निकाल रही है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने रामलीला मैदान के आसपास और राजधानी के अन्य इलाकों सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। रविवार सुबह 11 बजे से शुरू हुई इस रैली को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस रैली में शामिल होने छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, मंत्री कवासी लखमा, अनिल भेंड़िया सहित अन्य नेता व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से किसान की मौत, पत्नी और बेटा झुलसा

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, “हम लगभग एक साल से महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। आज भी महंगाई पर विशाल रैली है। जनता को सबसे ज्यादा चिंता महंगाई की है। खाद्य पदार्थों पर जिस तरह से जीएसटी लगाई गई है, उससे महंगाई बढ़ी है। महंगाई के साथ बेरोजगारी भी बढ़ रही है।” छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (HALLA BOL RAILY)  कांग्रेस मुख्यालय से महंगाई के खिलाफ पार्टी के हल्ला बोल प्रदर्शन के लिए बस से रामलीला मैदान रवाना हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने कहा महंगाई से आम जनता त्रस्त है। केंद्र सरकार हर मोर्चे पर असफल है। महँगाई पर केंद्र का कोई नियंत्रण नहीं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महंगाई के खिलाफ रामलीला मैदान में आयोजित हल्ला बोल रैली में शामिल होने के लिए अन्य कांग्रेसी नेताओं व पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस मुख्यालय से हुए रवाना।

रामलीला मैदान में संबोधित करेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज रामलीला मैदान में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। रैली के लिए रामलीला मैदान में देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे हैं। कांग्रेस की ओर से रैली निकालकर महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ विरोध किया जा रहा है। राहुल गांधी के अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व छत्तीसगढ़ भूपेष बघेल और अन्य नेता रैली को संबोधित करेंगे।

नेताओं का भाषण सुनने के लिए लगाई गई बड़ी-बड़ी स्क्रीन

इस दौरान कांग्रेस नेता (HALLA BOL RAILY)  अजय माकन ने कहा, “राहुल गांधी महंगाई, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं। रामलीला मैदान और आसपास के इलाके को कांग्रेस नेताओं की होर्डिंग और बैनर से सजाया गया है। साथ ही नेताओं के भाषण सुनने में लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए मौके पर बड़ी-बड़ी स्क्रीन भी लगाई गई है।”

रैली को सफल बनाने में जुटे कार्यकर्ता

वहीं अनिल चौधरी ने कहा, “रैली को सफल बनाने के लिए पिछले कई दिनों से कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। कई राज्यों से कार्यकर्ता शनिवार शाम से ही राजधानी पहुंचने लगे हैं। उनकी सहायता के लिए दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों पर तैनात किया गया है।”