spot_img

हैदराबाद में बवाल, ओवैसी के दखल के बाद पुलिस ने 80 प्रदर्शनकारियों को छोड़ा

HomeNATIONALहैदराबाद में बवाल, ओवैसी के दखल के बाद पुलिस ने 80 प्रदर्शनकारियों...

दिल्ली। बीजेपी से निलंबित विधायक टी राजा (T RAAJA) के पैंगबर मुहम्मद को लेकर दिए बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। टी राजा के विरोध में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

इन विरोध प्रदर्शनों में सर तन से जुदा के नारे लगने की भी खबरें हैं। पुलिस ने इन प्रदर्शनों को देखते हुए शहर के कई हिस्सों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां तक कि शिक्षण संस्थान भी बुधवार को बंद रहे। हालांकि, पुलिस का कहना है कि स्थिति नियंत्रण में है। उधर, कंचनबाग पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन कर रहे 80 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया था। लेकिन AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी के दखल के बाद इन्हें छोड़ दिया गया।

भैयाजी यह भी देखे: गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर पर धोखाधड़ी का आरोप

कानून- व्यवस्था से समझौता नहीं- गृह मंत्री

तेलंगाना के गृह मंत्री महमूद अली ने कहा कि सरकार कानून और व्यवस्था (T RAAJA) से कोई समझौता नहीं करेगी। जो भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश करेगा, उस पर कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि राज्यभर में राजा सिंह के खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं। टी राजा ने पैंगबर मुहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्हे मंगलवार को गिरफ्तार किया था।

भाजपा और टीआरएस आमने सामने

AIMIM के विधायक ने तेलंगाना के स्पीकर को पत्र लिखकर टी राजा सिंह (T RAAJA) के निष्कासन की मांग की है। भाजपा और टीआरएस के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने आरोप लगाया है कि टीआरएस मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव और उनके परिवार के ऊपर लग रहे आरोपों से ध्यान भटकाने के लिए राज्य में सांप्रदायिक दंगे भड़काने की कोशिश कर रही है। टीआरएस नेता बी विनोद कुमार ने टी राजा सिंह को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और पार्टी पर ध्रुवीकरण की राजनीति के लिए इसकी आलोचना की।