spot_img

गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर पर धोखाधड़ी का आरोप

HomeNATIONALगैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर पर धोखाधड़ी का आरोप

दिल्ली। फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी (JISHAN KADRI) इस समय मुश्किल में हैं। जीशान कादरी के खिलाफ मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में धारा 420-406 के तहत धोखाधड़ी व कार चोरी के मामले में केस दर्ज हुआ है।

जीशान कादरी पर फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जीशान पर आरोप लगा है कि उन्होंने शालिनी चौधरी के साथ 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। जीशान पर शालिनी चौधरी ने कार चोरी करने और हेराफेरी करने का आरोप लगाया है।

भैयाजी यह भी देखे: खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच, केजरीवाल ने बुलाई बैठक

शालिनी चौधरी ने कहा- मैं अपने दो बच्चों के साथ मलाड (JISHAN KADRI) में रहती हूं। साल 2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी। उन्हें सोनी एंटरटेनमेंट के शो क्राइम पेट्रोल के लिए के फाइनेंस की जरूरत थी।उनकी एक कंपनी में उनकी सो कॉल्ड वाइफ-फीमेल फ्रेंड प्रियंका बस्सी भी पार्टनर थी। हम लोगों ने क्राइम पेट्रोल शो साथ में किया था और उनकी कंपनी के लिए हलाल फिल्म भी की थी। इसलिए मुझे उनमें कॉन्फिडेंस था।

शालिनी चौधरी ने बताया कि जीशान कादरी और उनकी वाइफ प्रियंका ने सोनी टीवी के एक कॉमेडी शो में उन्हें पार्टनर बनाने की बात कही थी। जीशन ने उस समय शालिनी से कहा था कि शो के लिए काम करने के लिए उनके पास कार नहीं है। उन्हें काम के लिए अच्छी कार की जरूरत है। इसके बाद जीशान और उनकी वाइफ ने शालिनी का भरोसा जीतकर उनकी कार ले ली थी। कुछ समय बाद जीशान ने शालिनी के कॉल्स पिक करने भी बंद कर दिए।

कौन हैं जीशान कादरी?

जीशान कादरी ने अनुराग कश्यप (JISHAN KADRI) के निर्देशन में बनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम किया है। इस फिल्म में जीशान ने डेफिनिट का रोल प्ले किया था। जीशान को बॉलीवुड में इसी फिल्म से पहचान मिली थी।जीशान ने हंसल मेहता की फिल्म छलांग में भी काम किया है। जीशान ने ‘रिवॉल्वर रानी’, ‘होटल मिलन’ जैसी फिल्मों में काम भी किया है। जीशान वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में भी दिखाई दे चुके हैं।