spot_img

खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच, केजरीवाल ने बुलाई बैठक

HomeNATIONALखरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच, केजरीवाल ने बुलाई बैठक

दिल्ली। दिल्ली में मचे सियासी घमासान के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के कई विधायकों के संपर्क में न होने की बात सामने आ रही है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक पार्टी के कई विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर आज 11 बजे विधायक दल की बैठक होनी है।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों ने बीजेपी पर 20 करोड़ रुपए ऑफर करने और धमकाने का आरोप लगाया था। ऐसे में आम आदमी पार्टी को आशंका है कि कहीं BJP उनके विधायक ना तोड़ ले। बुधवार शाम आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में तय हुआ कि सभी विधायकों (AAP)  को बुलाया जाए।

भैयाजी यह भी देखे: जब कलेक्टर बन गए मास्टरजी, बच्चों से किये सवाल…सही जवाब पर दिए तोहफ़े

इस बैठक में नजर इस बात पर रहेगी कि कितने विधायक मीटिंग में पहुंचते हैं। बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 62 विधायक हैं। एक दिन पहले ही 24 अगस्त को आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया था। आप ने दावा किया था कि बीजेपी दिल्ली की केजरीवाल सरकार को गिराने की साजिश रच रही है। इसके लिए बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के चार विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है।

सांसद संजय सिंह ने लगाया था आरोप

आम आदमी पार्टी (AAP)  के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया था। संजय सिंह ने कहा था,’मैं नरेंद्र मोदी सरकार की साम दाम दंड भेद का पर्दाफाश करूंगा। मैं आज खुलासा करूंगा कि प्रधानमंत्री कैसे दिल्ली सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं’। संजय सिंह ने कहा था कि बीजेपी के लोग हमारे विधायकों से मिलने आते हैं और धमकी देते हैं कि मनीष सिसोदिया की तरह फर्जी मुकदमे लगा देंगे। मनीष सिसोदिया के मामले में ये प्रयोग फैल हो गया। अब विधायकों को तोड़ने के लिए 20 और 25 करोड़ का लालच दिया जा रहा है।