spot_img

मध्य प्रदेश उप चुनाव: सिंधिया के गढ़ में विकास ने लगाई सेंध

HomePOLITICALELECTIONमध्य प्रदेश उप चुनाव: सिंधिया के गढ़ में विकास ने लगाई सेंध

ग्वालियर। संसदीय सचिव (Parliamentary Secretary) विकास उपाध्याय (Vikash Upadhyay)ने शनिवार को बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ व उनके कर्म स्थली ग्वालियर में ही सेंध लगाते हुए उनके सैकड़ों कट्टर व करीबी समर्थकों को कांग्रेस प्रवेश कराया।

Vikash Upadhyay

भैयाजी ये भी देखें-महिलाओं से जुड़े अपराधों की निगरानी और समीक्षा गूगल स्प्रीड शीट से करेगी छत्तीसगढ़ पुलिस

संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय (Vikash Upadhyay) की मध्यप्रदेश के उपचुनाव (By election) में लगातार मौजूदगी से मुरैना के सुमावली सहित कई विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशीयों के पक्ष में निर्मित हो रहे जबरदस्त माहौल ने पूरे चम्बल क्षेत्र को कांग्रेसमय बना दिया है।

Vikash Upadhyay

मध्यप्रदेश में हो रहे उप चुनाव के परिणाम प्रदेश की भावी राजनीति के दिशा व दशा तय करेंगे। इस लिहाज से अपने आप में बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसे में पूरा चुनाव जब सिंधिया के कांग्रेस से दगाबाजी को लेकर चर्चा में बना हुआ है, उनके समर्थकों का कांग्रेस में प्रवेश करना अपने आप में बहुत मायने रखता है।

भैयाजी ये भी देखें-Covid-19 : भारत में अब तक 70 लाख मरीज़ हुए स्वस्थ, 10 करोड़ की जाँच

ग्वालियर में विकास का स्वागत

विकास उपाध्याय (Vikash Upadhyay) का इन युवा नेताओं ने ग्वालियर के मुख्य चौराहा पर भव्य स्वागत कर सैकड़ों की संख्या में एक स्थानीय होटल के कार्यक्रम में कांग्रेस का हाथ थाम और कहा कि कांग्रेस को यहाँ से जीत दिलाना ही उनका मुख्य लक्ष्य होगा।

ज्ञातव्य हो कि कल शाम तक ये सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ थे और आज विकास उपाध्याय (Vikash Upadhyay) के साथ कांग्रेस प्रवेश किये हैं तो इसका सीधा सा अर्थ है कि दलबदलू नेताओं को जनता अब स्वीकार नहीं कर रही है।