spot_img

छत्तीसगढ़ में चल रही सियासत और रियासत की लड़ाई: चंदेल

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में चल रही सियासत और रियासत की लड़ाई: चंदेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल (RAIPUR NEWS) ने कहा है कि प्रदेश बदहाल हो रहा है। बदहाली का अंदाज इस बात से लगाइए, मुझे एक पुलिसकर्मी ने फोन किया, मैं उनका नाम नहीं बताउंगा। वो मुझ से बोले से कि हमें तीन सालों से नए जूते, मोजे नहीं मिले। नक्सल मोर्चे पर जवान फटे जूते पहनकर जाते हैं, ये हाल है। ये दावा चंदेल ने शुक्रवार को रायपुर में किया।

भैयाजी यह भी देखे: मुख्यमंत्री बघेल ने किया “कृष्ण कुंज” का लोकार्पण, कहा-जीने की कला सिखाते है श्रीकृष्ण

चंदेल रायपुर (RAIPUR NEWS) के भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में मीडिया से बात करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वजह से छत्तीसगढ़ पिछड़ रहा है। चंदेल ने ये भी कहा कि छत्तीसगढ़ में सियासत और रियासत की लड़ाई चल रही है। रियासत दार, सियासत पाना चाहते हैं और जो सियासत में हैं वो रियासत वालों को कुछ भी सौंपना नहीं चाहते।

बड़ा आंदोलन 24 को

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने बताया कि 24 अगस्त (RAIPUR NEWS) को भाजपा युवा इकाई सीएम हाउस का घेराव करेगी। ये घेराव बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर होगा । कांग्रेस ने घोषणा पत्र में बेरोजगारों को भत्ता देने की बात की थी। आज वो भत्ता कहां हैं कांग्रेस को बताना चाहिए। बेरोजगारी की यही आवाज गूंजेगी और हम रायपुर में बड़ा विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं।