spot_img

बैठक के बाद नेताप्रतिपक्ष के नाम का ऐलान, चंदेल का नाम लगभग फाइनल

HomeCHHATTISGARHबैठक के बाद नेताप्रतिपक्ष के नाम का ऐलान, चंदेल का नाम लगभग...

रायपुर। सूबे में साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी जुट गई। इस संबंध में आज तमाम मुद्दों को लेकर कई मैराथन बैठक करने के लिए भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी आज राजधानी रायपुर पहुंची है।

भैयाजी ये भी देखें : अफसरों से बोले कमिश्नर संजय अलंग, कोविड टीकाकरण की बढाएं रफ्तार….

चुनावी तैयारियों के साथ ही भाजपा ने पिछले दिनों बड़ा फेरबदल किया था, बीजेपी ने प्रदेश भाजपा की कमान अरुण साव को सौपी थी। जिसके बाद से विधानसभा मे नेताप्रतिपक्ष बदले जाने की खबर ज़ोरो पर थी।

इन ख़बरों पर आज मुहर लगाते हुए भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने मीडिया के सवाल के जवाब में कहा कि “आज कई महत्वपूर्ण बैठक होनी है, विधायकदल की बैठक भी आहूत की गई है। बैठक के बाद विधायक दल के नए नेता के नाम का ऐलान होगा, तब तक आप सभी इंतज़ार करिए, उसके बाद सभी को पता चल जाएगा।” इधर पुरंदेश्वरी ने मोर्चा संगठनों में बदलाव को लेकर कहा कि “अभी बैठकों का दौर होगा, आगामी रणनीति भी तैयार की जाएगी।

नारायण चंदेल पहुंचे एयरपोर्ट

इधर आज रायपुर पहुंची प्रदेश प्रभारी को रिसीव करने विधायक नारायण चंदेल, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भूपेंद्र सवन्नी समेत कार्यकर्त्ता पहुंचे हुए थे।

भैयाजी ये भी देखें : पटवारी भर्ती 2022 : 22 और 23 अगस्त को होगा दस्तावेज…

चंदेल की मौजूदगी से ही ये स्पष्ट हो रहा है कि उनका नाम नेता प्रतिपक्ष के लिए लगभग तय हो चूका है। विधायकदल की बैठक के बाद केवल औपचारिक ऐलान किया जाना बाकी है।