spot_img

ट्रक चोरी करने वाला एक आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया ट्रक

HomeCHHATTISGARHट्रक चोरी करने वाला एक आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया...

रायपुर। रायपुर के खरोरा इलाके में एक ट्रक चोरी करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपी से 12 चक्के वाली ट्रक को भी आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया।

भैयाजी ये भी देखें : Video : कलेक्टर ने हाइवे में चलाई नाव, बाढ़ प्रभावित ग्रामीणों…

जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर लालपति यादव ने थाना खरोरा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि व15 अगस्त को अपने 14 चक्का ट्रक नंबर CG 07 BP 9900 को आजाद चैक बुडेरा खरोरा में रोड़ किनारे खड़ी कर सब्जी खरीदने गया था एवं चाबी ट्रक मंे ही लगा था।

प्रार्थी सब्जी खरीदकर वापस आकर देखा तो ट्रक नहीं था, कोई अज्ञात चोर ट्रक को चोरी कर ले गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना खरोरा में अपराध क्रमांक 579/22 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

खरोरा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ कर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुये आसपास के लोगों से भी घटना के संबंध में पूछताछ कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया।

आरोपी की पतासाजी के दौरान घटना में संलिप्त अज्ञात आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त आरोपी एनुराम निषाद को पकड़ कर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म काबुल किया।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : भूपेश सरकार ने ज़ारी किया “महंगाई भत्ते” में वृद्धि…

जिसके बाद पुलिस ने CG 04 BP 9900 को जप्त किया है, इसकी कीमती 20,00,000/- बताई जा रही है। आरोपी एनुराम निषाद पूर्व में भी चोरी के प्रकरण में थाना गोबरानवापारा से जेल निरूद्ध रह चुका हैं।