spot_img

“कच्चा बादाम” से स्टार बनी Anjali Arora का MMS सोशल मीडिया में Viral

HomeENTERTAINMENT"कच्चा बादाम" से स्टार बनी Anjali Arora का MMS सोशल मीडिया में...

मुंबई। “कच्चा बादाम” गाने पर इंस्टाग्राम में रील बनाकर हिट हुई Anjali Arora का एक प्राइवेट वीडियों सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अंजली अरोड़ा एक युवक के साथ इंटीमेट होती दिखाई दे रही है।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” के बॉयकाट पर बोली कंगना…आमिर है मास्टरमाइंड

हालाँकि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में ये दावा भी किया है कि वीडियों में युवक के साथ फिजिकल रिलेशन बनाते दिखने वाली ये लड़की Anjali Arora नहीं बल्कि कोई और है..!

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये MMS तक़रीबन 14 मिनट के आसपास का है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लाखों लोग ये दावा कर रहे हैं कि MMS में युवक के साथ जो लड़की दिख रही है, वो मशहूर influencer अंजली अरोड़ा है।

इधर इस वीडियो के लिक होने के बाद से अब तक अंजली के तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। यह वीडियो तेजी से मैसेंजर और अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

हालाकि अभी तक इसकी सही जानकारी किसी को नही है कि वीडियो में कौन है। वही कुछ लोगो का मानना है की ये Anjali Arora नही है उनकी तरह दिखने वाली कोई अन्य लड़की है।

बता दे इंस्टाग्राम पर अंजली अरोड़ा के 11.5 मिलियन फॉलोअर है तथा वो कंगना के शो की सेकंड रनरअप रह चुकी है, पिछले दिनो अंजली अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में थी।