spot_img

फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” के बॉयकाट पर बोली कंगना…आमिर है मास्टरमाइंड

HomeENTERTAINMENTफिल्म "लाल सिंह चड्ढा" के बॉयकाट पर बोली कंगना...आमिर है मास्टरमाइंड

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान पर निशाना साधा है, जिन्हें उन्होंने अपनी आगामी रिलीज लाल सिंह चड्ढा के लिए नकारात्मकता पैदा करने के लिए मास्टरमाइंड के रूप में टैग किया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़े परदे पर नज़र आएगी रश्मिका मंदना और विक्की कौशल की जोड़ी…

कंगना ने अपनी स्टोरी पर आमिर को आड़े हाथों लिया और उनसे धर्म या विचारधारा के बारे में बात करना बंद करने को कहा।

अभिनेत्री ने लिखा, मुझे लगता है कि आगामी रिलीज लाल सिंह चड्ढा के आसपास की सारी नकारात्मकता पूरी तरह से मास्टरमाइंड आमिर खान जी द्वारा खुद बनाई गई है।

इस साल कोई भी हिंदी फिल्म सफल नहीं रही (कॉमेडी सीक्वल के एक अपवाद को छोड़कर)। केवल भारतीय संस्कृति में गहराई से निहित या स्थानीय स्वाद के साथ दक्षिण की फिल्मों ने काम किया है, वैसे भी हॉलीवुड रीमेक काम करने वाला नहीं है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, लेकिन अब वे भारत को असहिष्णु कहेंगे, हिंदी फिल्मों को दर्शकों की नब्ज समझने की जरूरत है, यह हिंदू या मुस्लिम होने के बारे में नहीं है। आमिर खान जी ने हिंदूफोबिक फिल्म पीके बनाई और भारत को असहिष्णु कहे जाने के बाद भी उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट दी।

कृपया धर्म या विचारधारा पर फिल्में बनाना बंद करें। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है।यह 11 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने वाली है।