spot_img

हर घर तिरंगा : विधायक बृजमोहन ने किया तिरंगा विक्रय केंद्र का शुभारंभ…

HomeCHHATTISGARHहर घर तिरंगा : विधायक बृजमोहन ने किया तिरंगा विक्रय केंद्र का...

रायपुर। भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में आज भाजपा के पूर्व मंत्री व विधायक और भाजपा हर घर तिरंगा अभियान के प्रदेश संयोजक बृजमोहन अग्रवाल ने आम जनों की सुविधा के लिए तिरंगा विक्रय केंद्र का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा देश कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर पूरे देश में लगभग 20 करोड़ घरों में झंडा फहराने का लक्ष्य रखा है।

भैयाजी ये भी देखे : राज्यसभा में उठा बालको की अनियमितता का मामला, सरोज पांडेय ने…

उसी परिपेक्ष में छत्तीसगढ़ के 25 लाख घरों में तिरंगा फ़हराने का लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी ने लिया है। उन्होंने जनता से अपील की कि आप अपने घर के सबसे छोटे सदस्य से झंडा फहराए ताकि वह भी आजादी के महत्व को समझ सके। उन्होंने कहा कि नागरिक जब झंडा खरीद कर अपने घर में फहराएगा तो वह इस अभियान से अपने आपको जुड़ा महसूस करेगा। उन्होंने कहा कि तिरंगा कभी राजनीति का विषय नहीं हो सकता। यह प्रत्येक भारतीय के हृदय के सम्मान का और देश के अभिमान का विषय है।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री जामवाल ने ली बैठक, पूछा क्यों…

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि आज से प्रत्येक दिन भाजपा कार्यालय में यह केंद्र जनता के लिए जारी रहेगा। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ओंकार बैस जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ललित जैसिंघ, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ,महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, राहुल राव पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष सुनील चौधरी, दीपक जायसवाल राजू मिश्रा अश्वनी विश्वकर्मा संघर्ष शाह अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।