spot_img

टोनही बोलने पर युवक की हत्या

HomeCHHATTISGARHBILASPURटोनही बोलने पर युवक की हत्या

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मर्डर (MURDER) का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मंगलवार रात एक युवक ने अपने पड़ोसी की सब्बल मारकर हत्या कर दी। पड़ोसी के परिवार के सदस्य अक्सर बीमार रहते थे। इसके चलते वह युवक के घर आकर उसकी मां पर जादू-टोने का आरोप लगाते हुए टोनही बोलता था। घटना तखतपुर थाना क्षेत्र की है। पिछले 23 दिनों में जिले में 12 लोगों की हत्या हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम हरदी निवासी हीरो लाल खांडे (32) के परिवार (MURDER)  के सदस्य बीमार रहते थे। इस पर वह अपने पड़ोसी महिला और शिवकुमार बघेल की मां पर जादू-टोना करने का शक करता था। वह अपने परिवार के सदस्यों का इलाज करा रहा था। फिर भी उनकी तबीयत ठीक नहीं हो रही थी। इसके चलते वह आए दिन शिवकुमार बघेल के घर के पास जाकर उसकी मां को टोनही कहकर गाली देता था।

भैयाजी यह भी देखे: इनामी नक्सली दंपत्ती ने किया सर्मपण

नहीं माना तो कर दी हत्या

मंगलवार देर शाम शिवकुमार के घर के पास जाकर हीरो लाल गाली देने लगा। शिवकुमार ने उसे गाली देने से मना किया। इसके चलते दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। आए दिन (MURDER)  के विवाद से परेशान शिव कुमार सब्बल लेकर आया और हीराेलाल पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिकार कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

आए दिन मां को बोलता टोनही, इसलिए मार डाला

इधर, पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम (MURDER)  के लिए अस्पताल भेज दिया। TI सुमंत साहू ने आरोपी से पूछताछ की, तब उसने बताया कि हीराेलाल उसकी मां को आए दिन टोनही बोलकर गाली देता था। बार-बार उसे समझाइश देकर शांत कराता रहा। इसके बाद भी वह नहीं माना और फिर गाली देने लगा, तब उसने सब्बल से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।