spot_img

बिगड़ी कानून व्यवस्था और मंत्री के इस्तीफे को लेकर BJP घेरेगी विधानसभा

HomeCHHATTISGARHबिगड़ी कानून व्यवस्था और मंत्री के इस्तीफे को लेकर BJP घेरेगी विधानसभा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चरमराई कानून व्यवस्था और सरकार की नाकामियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी 26 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेगी।

भैयाजी ये भी देखे : कोंटा : बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचे कमिश्नर और IG, राहत…

इस संबंध में आज रायपुर जिला की एक बैठक आज एकात्म परिसर में जिला प्रभारी खूबचंद पारख, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ,भाजपा जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष की उपस्थिति में संपन्न हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला प्रभारी खूबचंद पारख ने कहा “इस सरकार से जनता उकता गई है। झूठ बोलकर बनी छत भूपेश की कांग्रेस सरकार के रोज रोज के झूठ से जनता थक चुकी है। अब तो हालात ये हो गई है कि इनके जनघोषणपत्र समिति के अध्यक्ष व राज्य के दूसरे नंबर के मंत्री ने झूठ से ग्लानिवश अपने मुख्य विभाग से इस्तीफा दे दिया है।”

बैठक में पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने बेलगाम अपराध और बढ़ते नशा के व्यापार के खिलाफ 26 जुलाई को विधानसभा घेराव करने की घोषणा की। जिला अध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी ने चेतावनी देते हुए कहा कि “जैसे यह सरकार विपक्ष की आवाज से डरती है और विधानसभा सत्र छोटा रखती है। अगर इस सरकार ने विधानसभा सत्र का समय पहले अवसान कर दिया तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे।”

रायपुर में 853 मामलें दर्ज़-सुंदरानी

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि “जुलाई में ही रायपुर में 853 मामले दर्ज हुए है। इसमें हत्या के 7, बलात्कार के 26 और अपहरण के 56 मामले हैं।

भैयाजी ये भी देखे : प्रोक्सी शिक्षकों के ख़िलाफ़ तत्काल करें कार्यवाही, 10 दिनों की दी…

छुरेबाज़ी में तो रायपुर नाबालिगों की प्रशिक्षण शाला बन गई है।लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं के पीछे राजधानी में बढ़ता नशे का कारोबार भी जिम्मेदार है।”