spot_img

रायपुर में गाड़ी चलाने के विवाद में चला चाक़ू…युवक की मौत, दो गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHरायपुर में गाड़ी चलाने के विवाद में चला चाक़ू...युवक की मौत, दो...

रायपुर। सूबे की राजधानी में चाक़ूबाज़ी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। अपराधियों के हौसले दिन ब दिन बुलंद हो रहे है, शहर के अंदर सरेराह गुंडे-बदमाश चाक़ू की नोक पर कभी लूटपाट कर रहे है, तो कभी सीधे हमला कर हत्या कर रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : जलमग्न हुआ “जगदलपुर” हालात देखने पहुंचे मंत्री कवासी लखमा

बुधवार को भी एक मामूली बात पर हुई चाकूबाजी में घायल युवक की देर मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने घटना के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

जानकरी के अनुसार, प्रार्थी शेख वसीम ने थाना गुढ़ियारी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि आंबेडकर नगर गुढ़ियारी में रहता है। वासिम की आंबेडकर चौक के पास एक किराना दुकान है। वसीम 13 जुलाई को अपने किराना दुकान में बैठा था, तभी लगभग 02.00 बजे अहमद खां प्रार्थी के पास दौड़ते हुये आकर बताया कि आंबेडकर चौक के पास अकरम खान को रवि राव एवं खिलेश्वर उर्फ गोलू चाकू से मार रहे है।

इस बात पर वसीम दौड़ते भागते जब वहां पहुंचा तब अकरम जमीन पर पड़ा हुआ था। वसीम ने जब अकरम से इस मामलें के बारे में पूछा तब अकरम ने बताया कि गाड़ी चलाने के मामूली बात पर रवि राव एवं खिलेश्वर उर्फ गोलू द्वारा हाथ मुक्का से मारपीट करते हुये अचानक चाकू से उस पर वार कर दिया।

भैयाजी ये भी देखे : सरकारी स्कूलों में अब बच्चों की होगी ग्रेडिंग, मिलेगा “होलिस्टिक रिपोर्ट…

जिसके बाद वसीम ने इस मामलें में पुलिस को खबर दी और अकरम को इलाज़ के लिए अस्पताल लेकर गया। अस्पताल में अकरम की मौत हो गई। इधर वसीम की शिकायत पर रवि राव एवं खिलेश्वर साहू उर्फ गोलू के खिलाफ़ थाना गुढ़ियारी में अपराध दर्ज़ कर गिरफ्तार किया गया है।