spot_img

अंबिकापुर में सड़क हादसा, 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

HomeCHHATTISGARHअंबिकापुर में सड़क हादसा, 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

​​​​​​​सरगुजा।  छत्तीसगढ़ के सरगुजा (SARGUJA NEWS) में बुधवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 की हालत गंभीर है। तीनों घायलों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हादसा उदयपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। अभी तक मरने वालों और घायलों के नाम नहीं मिल सके हैं। बताया जा रहा है कि वो एक ही परिवार के थे और भिलाई के रहने वाले थे।

भैयाजी ये भी देखे : पिता ने बेटा मानने से किया इंकार, डीएनए टेस्ट से हुई असली पहचान, कोर्ट ने बेटे को संपत्ति का उत्तराधिकारी भी ठहराया

जानकारी के मुताबिक, हादसा बुधवार सुबह करीब 5.45 बजे तारा बैरियर से करीब 200 मीटर आगे बिलासपुर रोड पर हुआ है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सुबह-सुबह हादसा हुआ देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सभी  (SARGUJA NEWS)  को किसी तरह कार से बाहर निकाला गया। कार में 5 लोग सवार थे। इनमें 2 की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि भिलाई के सुपेला निवासी 5 लोग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर गए थे। वहां से सभी कार से लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। यह भी बताया जा रहा है कि कोई यादव  (SARGUJA NEWS)  परिवार है। हालांकि पुलिस की ओर से अभी तक इस संबंध में पुष्टि नहीं हुई है। मामले की जानकारी आगे जुटाई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को मॉर्चुरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।