spot_img

मैदान में उतरीं अम्मा की करीबी: शशिकला का मेगा रोड शो, बोलीं- चुनाव से पहले पार्टी को एक नेतृत्व में लाऊंगी

HomeNATIONALमैदान में उतरीं अम्मा की करीबी: शशिकला का मेगा रोड शो, बोलीं-...

चेन्नई। तमिलनाडु में एआईएडीएमके में चल रही आंतरिक कलह के बीच पार्टी से निष्कासित महासचिव वीके शशिकला (SHASHIKALA) ने चेन्नई, तिरुवल्लूर और थिरुत्तानी में रोड शो किया। उन्होंने ये रोड शो तमिल मिट्टी के अधिकारों और महिलाओं की गरिमा की रक्षा के लिए निकाला।

शशिकला ने इसकी शुरुआत टी नगर स्थित अपने घर से की। शशिकला ने कहा कि जब एमजी रामचंद्रन ने पार्टी शुरू की थी, तो उन्होंने कहा था कि वे इस पार्टी को गरीबों और आम आदमी के लिए बना रहे हैं। ये किसी जाति, पंथ या धर्म की पार्टी नहीं है। शशिकला ने कहा कि प्रचार अभियान के दौरान उनके कार्यकर्ताओं ने मुझसे नेतृत्व करने के लिए कहा था। अब मुझे लगता है कि ये पार्टी के लिए भी अच्छा होगा। शशिकला ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले आप एआईएडीएमके को एक नेतृत्व में देखेंगे और मैं इसे पूरा करूंगी।

भैयाजी यह भी देखे: कोरोना अपडेट: 24 घंटे में 11 हजार 688 नए संक्रमित, केरल में सबसे ज्यादा

दो लोगों के लड़ने से पार्टी संकट में नहीं

पार्टी की आंतरिक कलह के बारे में शशिकला ने कहा कि सिर्फ 2 लोगों के पार्टी में लड़ने से आप ये नहीं सोच सकते कि पूरी पार्टी संकट में है। क्या वह उन लोगों के साथ मतभेदों को दूर करने को तैयार हैं, जिन्होंने कभी उनका बहिष्कार किया था। इस पर शशिकला (SHASHIKALA) ने कहा कि ये मुद्दा हमारे बीच है और इसे सुधारेंगे।

शशिकला उत्तर तो दक्षिण में पहुंचे पन्नीरसेल्वम

जयललिता की करीबी रहीं शशिकला (SHASHIKALA) ने रविवार काे तमिलनाडु के उत्तरी जिलों में अभियान शुरू किया। उनके समर्थकों ने उनके उत्तर तमिलनाडु के दौरे को ‘पुरुत्ची पयानम’ (क्रांतिकारी यात्रा) करार दिया है। दूसरी ओर, पूर्व सीएम ओ पन्नीरसेल्वम ने दक्षिण की राह पकड़ ली। पन्नीरसेल्वम ने पलानीस्वामी गुट को आड़े हाथ लेते हुए दावा किया कि पार्टी कार्यकर्ता मेरी ओर हैं। वे रविवार काे चेन्नई से मदुरै पहुंचे। रास्ते में समर्थकों की भीड़ भी साथ रही।