spot_img

पूर्व IAS से सियासी मार्केटिंग करवाएगी भाजपा, ओपी चौधरी को मिली प्रचार की जिम्मेदारी

HomeCHHATTISGARHपूर्व IAS से सियासी मार्केटिंग करवाएगी भाजपा, ओपी चौधरी को मिली प्रचार...

रायपुर। IAS सर्विस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने वाले ओपी चौधरी (OP CHAUDHARY) अब पार्टी के लिए किताब की मार्केटिंग करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक किताब आई है। इस किताब के प्रचार-प्रसार और बिक्री से जुड़ी जिम्मेदारियां ओपी चौधरी को सौंपी गई है।

BJP के प्रदेश महामंत्री पवन साय की तरफ से एक आदेश जारी किया गया है। इस आदेश में साफ तौर पर लिखा गया है कि किताब का अधिक से अधिक प्रचार हो। यह किताब अधिक से अधिक बिके, इसके लिए ओपी चौधरी कार्यक्रम तैयार करेंगे। साल 2018 के विधानसभा चुनावों के दौरान ओपी चौधरी ने कलेक्टर की नौकरी छोड़कर BJP ज्वाइन की थी। पूर्व IAS के हुनर का इस्तेमाल अब मोदी पर लिखी किताब के प्रचार में किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखें : मनकीरत औलख का दर्द छलका, मूसेवाला हत्याकांड में मिली क्लीन चिट

छत्तीसगढ़ भाजपा का प्लान

ओपी चौधरी (OP CHAUDHARY)  की अगुवाई वाली समिति के साथ छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी, मोदी की इस किताब के प्रचार-प्रसार के लिए कई संवाद कार्यक्रम आयोजित करेगी। इसमें समाज के बुद्धिजीवी बुलाए जाएंगे। यूथ के बीच किताब को पहुंचाया जाएगा। पार्टी की लायब्रेरी समेत अन्य जगह पर भी ये किताब होगी।

क्या है इस किताब में?

प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में चुनावी राजनीति में सीएम और पीएम के पद पर काम करते हुए अपने 20 साल पूरे किए। किताब में उनकी इसी 20 साल की जीवनयात्रा  (OP CHAUDHARY) के बारे में बताया गया है। इसकी प्रस्तावना स्वर कोकिला स्वर्गीय लता मंगेशकर ने लिखी है। किताब का नाम ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ है।