spot_img

मनकीरत औलख का दर्द छलका, मूसेवाला हत्याकांड में मिली क्लीन चिट

HomeNATIONALमनकीरत औलख का दर्द छलका, मूसेवाला हत्याकांड में मिली क्लीन चिट

चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में क्लीन चिट मिलने के बाद मनकीरत औलख (MANKIRAT AULAKH) का दर्द छलका है। उन्होंने कहा कि मुझे एक साल से गैंगस्टर्स की धमकियां मिल रही हैं। पता नहीं कितने दिन का मेहमान हूं। मनकीरत औलख पर गैंगस्टर दविंदर बंबीहा और गौंडर गैंग ने आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि औलख भी मूसेवाला हत्याकांड की साजिश में शामिल है। वह गैंगस्टर लॉरेंस का करीबी है।

भैयाजी यह भी देखे: कोरोना केस: 24 घंटे में मिले 11हजार 578 नए मरीज

एक दिन सबको चले जाना है

मनकीरत औलख ने क्लीन चिट के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। औलख ने कहा कि हम मुझे मीडिया वाले अच्छा कहने लग गए हैं। मेरी रिक्वेस्ट है कि बिना तह तक जाए किसी को किसी बात में शामिल न करा करो। एक खबर से पूरी जिंदगी की कमाई खत्म हो जाती है। उन्होंने कहा कि एक दिन सबने इस संसार से चले जाना है। पहले ही कई माताओं के बेटे बिना कारण दुनिया से चले गए।

मनकीरत औलख (MANKIRAT AULAKH) को पिछले साल मई महीने में मोहाली में कत्ल हुए विक्की मिड्‌डूखेड़ा का करीबी माना जाता है। उनकी गैंगस्टर लॉरेंस के साथ भी कई फोटो वायरल हुई थी। खुद औलख की भी पुरानी फोटो पोस्ट वायरल हुई। जिसमें उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस को भाई और यार कहा था। यह फोटो रोपड़ जेल में हुए शो की थी। जिसे विक्की मिड्‌डूखेड़ा ने स्पांसर किया था।