spot_img

कार से 80 लाख कैश बरामद, सीट के नीचे बनाया था स्पेशल चेंबर, UP में थी डिलवरी…

HomeCHHATTISGARHBASTARकार से 80 लाख कैश बरामद, सीट के नीचे बनाया था स्पेशल...

कोंडागांव। कोंडागांव पुलिस ने गाड़ियों की जाँच पड़ताल में एक बड़ी सफलता पाई है। पुलिस ने एक गाड़ी से 80 लाख रूपए नागद बरामद किए है।

भैयाजी ये भी देखें : सांसद मंडावी अफसरों से बोले, समय-सीमा में गुणवत्ता के साथ पूरा…

पुलिस ने इस मामलें में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस रक़म को ये दोनों आरोपी मिलकर हैदराबाद से निकले थे, इन्हे ये पैसे उत्तरप्रदेश में डिलीवर करने थे।

कोंडागांव पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने जानकारी देते हुए कहा कि जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग में आज सुबह एमसीपी लगाई गई थी। इसी दौरान एक संदिग्ध महिंद्रा टीयूव्ही क्रमांक यूपी 32, के एक्स,3158 कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने इसे रोककर तलाशी ली पर तलाशी में पुलिस के हाथ कुछ नही लगा।

दोबारा कार की बारीकी से तलाशी ली गई, जिसमे कार की पिछली सीट के नीचे एक चेंबर बना हुआ था। चेंबर खुलवाने पर उसमे एक पीले कलर की बोरी मिली। बोरी की तलाशी लेने पर उसमें 500 रुपये के नोटो का बंडल मिला। गिनती करने पर कुल रकम 80 लाख निकली।

पुलिस ने जब वाहन चालकों से रकम के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने इस नकदी को हैदराबाद से उत्तरप्रदेश ले जाना बताया। उनके द्वारा रकम के सम्बंध में कोई भी दस्तावेज पेश नहीं किया गया।

भैयाजी ये भी देखें : शोध : सम्राट विक्रमादित्य ने की थी डोंगरगढ़ की माँ बम्लेश्वरी…

एसपी पटेल ने बताया कि कार सवार भार्गव पटेल और जयेश कुमार भोला दोनों के खिलाफ थाना फरसगांव में 41-1-4/ 379 का इस्तगासा पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। ये दोनों आरोपी गुजरात के रहने वाले है।